Create
Notifications

IPL 2020 -  3 बल्लेबाज जिन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाये 

ऋतुराज गायकवाड़ और फाफ डू प्लेसी 
ऋतुराज गायकवाड़ और फाफ डू प्लेसी 
ANALYST
Modified 09 Nov 2020
टॉप 5 / टॉप 10

आईपीएल (IPL) 2020 को खत्म होने में बस 2 दिन का ही समय बाकी है। आईपीएल के इस सीजन में कई टीमों का प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा , वहीं कुछ बड़ी टीमों का प्रदर्शन खराब भी रहा। आईपीएल 2020 का फाइनल मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच कल खेला जाएगा। मुंबई ने जहां क्वालीफायर वन में दिल्ली की टीम को हराया था , वहीं दिल्ली ने क्वालीफायर टू में हैदराबाद की टीम को हराकर फाइनल में अपना स्थान पक्का किया है। इस सीजन सबसे पहले लीग स्टेज से बाहर होने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह सीजन सबसे खराब रहा। चेन्नई की टीम अपने 14 मैचों में से मात्र छह मैच ही जीत पाई और आठ मैचों में उसे हार का मुंह देखना पड़ा।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में ज्यादातर सीनियर खिलाड़ी थे और ज्यादातर सभी प्रमुख बल्लेबाजों ने अपनी बल्लेबाजी से टीम के लिए निराशाजनक प्रदर्शन किया। हालांकि एक-दो खिलाड़ी को छोड़ दिया जाए तो बाकी सभी बल्लेबाज इस सीजन संघर्ष करते हुए नजर आए।इसका खामियाजा टीम को उठाना पड़ा। हालांकि इन सबके बावजूद टीम के लिए कुछ बल्लेबाज रहे जिन्होंने टीम के लिए उपयोगी रन बनाए। 

यह भी पढ़ें : IPL 2020 - 3 बल्लेबाज जिन्होंने राजस्थान रॉयल्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाये 

इस आर्टिकल के माध्यम से अपने तीन बल्लेबाजों पर चर्चा करने जा रहे जिन्होंने इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं:

#3 शेन वॉटसन (299)

शेन वॉटसन
शेन वॉटसन

आईपीएल 2018 और 2019 में चेन्नई के लिए जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले शेन वॉटसन अपने आखिरी आईपीएल में अपनी ख्याति के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए । वाटसन ने हाल ही में आईपीएल से भी संन्यास की घोषणा कर दी है। चेन्नई के इस बल्लेबाज ने इस सीजन कुछ उपयोगी पारियां जरूर खेली थी। वॉटसन ने इस सीजन खेले 11 मैचों में 299 रन बनाए और जिसमें 3 अर्धशतक भी शामिल हैं।

1 / 2 NEXT
Published 09 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now