Create
Notifications
Advertisement

आईपीएल 2020: 3 खिलाड़ी जो ग्लेन मैक्सवेल के बाहर होने पर किंग्स इलेवन पंजाब में उनकी जगह ले सकते हैं 

  • ग्लेन मैक्सवेल पिछले साल भी आईपीएल में खेलते हुए नहीं नजर आये थे
Fambeat Hindi
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 15 Feb 2020, 12:48 IST

ग्लेन मैक्सवेल 
ग्लेन मैक्सवेल 

आईपीएल 2020 के ऑक्शन में किंग्स इलेवन पंजाब द्वारा 10.75 करोड़ की भारी रकम के साथ खरीदे गए ग्लेन मैक्सवेल के आईपीएल 2020 खेलने के ऊपर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। बिग बैश लीग में अपने मानसिक स्वास्थ्य से ठीक होकर अपनी कप्तानी में मेलबर्न स्टार्स को फाइनल तक पहुंचाने वाले ग्लेन मैक्सवेल की आईपीएल 2020 में भाग लेने की उम्मीद की गई थी। हालांकि उनकी भागीदारी अब संदेह में है, क्योंकि पिछले कुछ दिनों में कोहनी में दर्द बढ़ने के कारण उनकी सर्जरी होगी।

मैक्सवेल ने अभी तक खुद को आईपीएल से बाहर नहीं किया है, लेकिन टूर्नामेंट के लिए उनके फिट होने की संभावना कम ही है। ग्लेन मैक्सवेल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीमित ओवरों की क्रिकेट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का भी हिस्सा नही हैं। मैक्सवेल टी20 के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडरों में से एक हैं और ऐसे में उनका आईपीएल से बाहर होना किंग्स इलेवन पंजाब और उनके फैंस के लिए एक बड़ा झटका हो सकता है।

यह भी पढ़े: ऑल स्टार गेम के लिए सभी टीमों को मिलकर बनाई हुई एक श्रेष्ठ एकादश

हालांकि, खिलाड़ियों की अनसोल्ड सूची में कुछ गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं जिन्हें पंजाब मैक्सवेल के रिप्लेसमेंट के रूप में मौका दे सकती है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए यहां हमने 3 खिलाड़ियों के बारे में बताया है जो किंग्स इलेवन पंजाब टीम में ग्लेन मैक्सवेल की जगह ले सकते हैं:

#3 कॉलिन डी ग्रैंडहोम 

कॉलिन डी ग्रैंडहोम 
कॉलिन डी ग्रैंडहोम 

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम का भले ही आईपीएल के रिकॉर्ड इतने अच्छे ना हो लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं कि वह एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं। भारत के खिलाफ हाल ही में खेली गई वनडे श्रृंखला के तीसरे वनडे में ग्रैंडहोम ने मात्र 28 गेंदों में 58 रनों की विस्फोटक पारी खेल न्यूजीलैंड को मुकाबला जिताया था। इसके अलावा कॉलिन गेंदबाजी से भी टीम के लिए मददगार साबित हो सकते हैं तो ऐसे में मैक्सवेल की जगह कॉलिन डी ग्रैंडहोम को पंजाब की टीम में शामिल किया जा सकता है।


1 / 2 NEXT
Published 15 Feb 2020, 12:48 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit