Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

आईपीएल 2020: ऑल स्टार गेम के लिए सभी टीमों को मिलकर बनाई हुई एक श्रेष्ठ एकादश

रोहित, धोनी और विराट
रोहित, धोनी और विराट
Fambeat Hindi
ANALYST
Modified 01 Feb 2020
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

29 मार्च को शुरू होने वाले आईपीएल 2020 की सारी तैयारियां अब लगभग पूरी हो गई है। 27 जनवरी को हुई आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में कई नई बातें आईपीएल को लेकर सामने आई। नो बॉल को देखने के लिए एक विशेष अंपायर और उसी के साथ चोटिल खिलाड़ी की जगह सब्सीट्यूट का भी इस्तेमाल इस साल के आईपीएल में होगा। हालांकि जिस बात ने सबसे ज्यादा लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया है वह है आईपीएल से शुरू होने के 3 दिन पहले खेला जाने वाला ऑल स्टार मैच।

ऑल-स्टार के मुकाबले में मैदान पर उतरने वाली दो टीमें चार फ्रेंचाइजी खिलाड़ियों को मिलाकर बनाई जाएगी - किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स एक तरफ, जबकि मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, और सनराइजर्स हैदराबाद दूसरी टीम बनाने में मदद करेंगी। 

ये भी पढ़ें:- IPL 2020, 4 टीमें जिनके पास सुपर ओवर के लिए श्रेष्ठ बल्लेबाज हैं

आज हम मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद टीम से 11 खिलाड़ी चुनने वाले हैं जो ऑल स्टार की टीम में हो सकते हैं:

#ओपनर्स- डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो

 डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो
 डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो

सनराइजर्स हैदराबाद टीम के पास इस वक्त दुनिया के 2 सबसे विस्फोटक सलामी बल्लेबाज हैं। एक साल के बैन के बाद वापसी करने वाले वॉर्नर का पिछला सीजन लाजवाब रहा था और उन्होंने ऑरेंज कैप भी अपने नाम की थी। ऐसे में इसमें कोई संदेह नहीं है कि डेविड वॉर्नर सलामी बल्लेबाज के रूप में सबसे बेहतरीन विकल्प होंगे।

क्विंटन डी कॉक, रोहित शर्मा और क्रिस लिन जैसे कई खिलाड़ी हैं जो वार्नर के साथ ओपनिंग कर सकते हैं, लेकिन जॉनी बेयरस्टो सबसे बेहतरीन विकल्प हैं। उन्होंने पिछले सीज़न में वार्नर के साथ बेहतरीन साझेदारी बनाई और यह उनका प्रदर्शन था जिसने हैदराबाद को प्लेऑफ़ में पहुंचाया था। 

1 / 4 NEXT
Published 01 Feb 2020, 19:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now