Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IPL 2020: 4 बल्लेबाज जो चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से ओपनिंग कर सकते हैं

  • चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से शेन वॉटसन और फाफ डू प्लेसी ओपनिंग करते हुए दिख सकते हैं
akhilesh
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 23 Feb 2020, 18:05 IST

शेन वॉटसन और फाफ डू प्लेसी
शेन वॉटसन और फाफ डू प्लेसी

इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे सफल टीमों में शुमार चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर एक बार फिर से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि आईपीएल 2020 का खिताब भी महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली यह टीम ही जीतेगी। हालांकि यह तो समय के साथ पता चलेगा कि अगले सीजन का चैंपियन कौन होगा। लेकिन आपको बता दें कि खिलाड़ियों के लिहाज से सीएसके एक बार फिर से सबसे मजबूत नजर आ रही है।

टीम में शेन वॉटसन, फाफ डू प्लेसी और मुरली विजय जैसे बेहतरीन पावर हिटर और बड़ी पारी खेलने वाले खिलाड़ी शामिल हैं, तो वहीं खुद महेंद्र सिंह धोनी मध्यक्रम की कमान संभालने के लिए टीम में मौजूद होंगे। जबकि गेंदबाजी में ड्वेन ब्रावो, इमरान ताहिर और मिचेल सैंटनर के अलावा हरभजन सिंह भी मौजूद रहेंगे, जो विरोधी टीमों के बल्लेबाजों को परेशान करते नजर आएंगे। इन विश्वस्तरीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन और रिकॉर्ड को देखकर यह कहा जा सकता है कि धोनी शायद आखिरी बार अपनी कप्तानी में टीम को चैंपियन बना दें।

यह भी पढ़ें - 5 बल्लेबाज जो कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से ओपनिंग कर सकते हैं

हालांकि आज हम आपको टीम के ऐसे 4 बेहतरीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं।

जानिए कौन हैं वो 4 दिग्गज खिलाड़ी:-

#1 शेन वॉटसन

शेन वॉटसन
शेन वॉटसन

राजस्थान रॉयल्स के साथ अपने आईपीएल करियर की शुरुआत करने वाले शेन वॉटसन का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। उन्होंने अपने पहले ही सीजन में राजस्थान की टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाए और तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी भी रहे थे। वॉटसन ने अपने पहले सीजन में 15 मैचों में 151.76 के स्ट्राइक रेट से कुल 472 रन बनाए थे और साथ ही 7.07 की इकॉनमी रेट से 17 विकेट भी झटके थे और अपनी टीम को विजेता बनाया था।

इसके अलावा उन्होंने चेन्नई की ओर से भी पिछले सीजन में लाजवाब प्रदर्शन किया और घुटने में जोट लगने के बावजूद बेहतरीन प्रदर्शन किया था। वाटसन ने अभी तक आईपीएल करियर में 134 मैचों में 3575 रन बनाए हैं, जिसमें 4 शतक शामिल हैं। उनके इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि वह एक बार फिर से सीएसके की ओर से ओपनिंग करते हुए दिख सकते हैं।

1 / 2 NEXT
Published 23 Feb 2020, 18:05 IST
Advertisement
Fetching more content...