IPL 2020 - आकाश चोपड़ा ने चेन्नई सुपर किंग्स की जीत को लेकर दिया बड़ा बयान

Nitesh
Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2020 के दूसरे फेज में जबरदस्त वापसी की है। उन्होंने दुबई में खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रन से हरा दिया। चेन्नई सुपर किंग्स की इस शानदार जीत को लेकर पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सीएसके के लिए ये जीत बेहद जरूरी थी।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले का एनालिसिस किया। उन्होंने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स की ये वापसी शानदार है।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक "कल तक लोग कह रहे थे कि "एक था सीएसके" और अब कह रहे हैं "सीएसके जिंदा है"। जिस रिजल्ट के लिए हम अभी तक दुआ कर रहे थे वो आखिरकार आ ही गया। सीएसके को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए ये मुकाबला जीतना बेहद जरुरी था।"

आकाश चोपड़ा ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए टॉस ने अहम भूमिका निभाई। उन्हें एक मुश्किल पिच पर पहले बल्लेबाजी का मौका मिला। यहां पर टॉस जीतना काफी जरुरी था क्योंकि ये पिच बल्लेबाजी के लिए ज्यादा अच्छी थी। उन्होंने कहा कि एम एस धोनी इस मैच में 7 गेंदबाजों के साथ उतरे और सीएसके की बैटिंग के ऊपर ज्यादा जिम्मेदारी थी। इसी वजह से बैटिंग ऑर्डर में बदलाव भी देखने को मिला।

ये भी पढ़ें: राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम प्लेऑफ में पहुंचेगी - ग्रीम स्वान

आकाश चोपड़ा ने सैम करन की काफी तारीफ की

आकाश चोपड़ा ने युवा ऑलराउंडर सैम करन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि सैम करन ने शुरुआत से ही एक मोमेंटम सेट कर दिया। उन्होंने कहा कि जब मैच शुरु हुआ तो सीएसके के बल्लेबाजों के पास वो जज्बा दिख रहा था। सैम करन ओपनिंग करते हुए स्लॉग कर रहे थे और अच्छे शॉट खेल रहे थे। डू प्लेसी भले ही बिना खाता खोले आउट हो गए लेकिन वॉटसन और रायडू ने अच्छी पारियां खेली।

आपको बता दें कि दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 167/6 का स्कोर बनाया। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम केन विलियमसन की 57 रनों की पारी के बावजूद 147 रन ही बना सकी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now