Create
Notifications

IPL 2020 - राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम प्लेऑफ में पहुंचेगी - ग्रीम स्वान

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज स्पिनर ग्रीम स्वान ने आईपीएल प्लेऑफ के लिए 4 में से 2 टीमों के नाम बताए हैं। उनके मुताबिक ये दोनों टीमें प्लेऑफ में जरुर पहुंचेंगी। ग्रीम स्वान ने जिन दो टीमों के नाम बताए हैं वो प्वॉइंट्स टेबल में अभी तक टॉप 4 में नहीं हैं। उनका प्रदर्शन इस सीजन मिला जुला रहा है।

दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस की टीमें इस वक्त अंक तालिका में टॉप 2 में हैं और उनका प्लेऑफ में जगह बनाना लगभग तय लग रहा है। ऐसे में ग्रीम स्वान ने इनके अलावा बाकी बची दो टीमों के नाम बताए जो प्लेऑफ में जा सकती हैं।

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत की चोट ज्यादा गहरी, कई मुकाबलों से हो सकते हैं बाहर

ग्रीम स्वान ने दो प्रमुख टीमों का नाम लिया

ग्रीम स्वान आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के फैन हैं और उनको लगता है कि ये दोनों टीमें इस सीजन प्लेऑफ में जगह बना सकती हैं। सनराइजर्स हैदराबाद को मंगलवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि अभी भी वो अंक तालिका में पांचवे पायदान पर बने हुए हैं। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस जीत के साथ छठे पायदान पर आ गई है।

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में ग्रीम स्वान ने कहा कि मैं सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जा रहा हूं। जॉनी बेयरेस्टो ऑरैंज शर्ट में ना केवल जबरदस्त लग रहे हैं बल्कि वो खतरनाक बैटिंग भी कर रहे हैं। इसके अलावा मेरी चौथी टीम वो है जिसे मैं दिमाग से ज्यादा दिल से पसंद करता हूं और वो है राजस्थान रॉयल्स की टीम। राहुल तेवतिया ने एक ही ओवर में 5 छक्के जड़ दिए जो लाजवाब था। वो 3 मुकाबले हार चुके हैं लेकिन बेन स्टोक्स वापसी कर रहे हैं और वो प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई जरुर करेंगे।

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स दोनों टीमों ने कुछ मुकाबले जीते हैं तो कुछ हारे हैं। अभी तक के प्रदर्शन के हिसाब से कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भी प्लेऑफ में जाती दिख रही हैं। हालांकि आईपीएल में आंकड़े काफी तेजी से बदलते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL 2020, Twitter Reactions - एम एस धोनी और अंपायरिंग को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...