Create
Notifications

IPL 2020 - आकाश चोपड़ा ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की हार को लेकर दी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
Nitesh
ANALYST
Modified 25 Oct 2020
न्यूज़

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab)  के खिलाफ मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। ये मुकाबला पूरी तरह से सनराइजर्स के पक्ष में था लेकिन आखिरी कुछ ओवरों में जल्दी-जल्दी विकेट गंवाने की वजह से उन्हें शिकस्त झेलनी पड़ी। सनराइजर्स की इस हार को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए मुकाबले का एनालिसिस किया। उनके मुताबिक गेंदबाजों ने तो अच्छा काम किया लेकिन बल्लेबाजों ने टीम की राह मुश्किल कर दी।

आकाश चोपड़ा ने कहा "आपने विरोधी टीम को 126 के स्कोर पर रोक दिया और सभी गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। चाहे वो संदीप शर्मा हों या फिर राशिद खान हों सबकी गेंदबाजी जबरदस्त रही। मनीष पांडे और विजय शंकर क्रीज पर थे और उन्हें हर गेंद पर सिर्फ एक रन बनाने थे। मैच पूरी तरह से हैदराबाद की पकड़ में था लेकिन उसके बाद आखिरी ओवर में 14-15 रन की जरुरत कैसे पड़ गई। इसके बाद उनके लिए मैच ही खत्म हो गया।"

ये भी पढ़ें: 3 महान भारतीय क्रिकेटर जिन्हें काफी शानदार विदाई मिली

सनराइजर्स हैदराबाद ने खुद अपनी मुश्किल बढ़ा ली - आकाश चोपड़ा

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

आकाश चोपड़ा के मुताबिक सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने लिए गड्ढा खुद ही खोद लिया। अब उनके प्लेऑफ की राह काफी मुश्किल हो गई है और उनके हाथ में नहीं रह गई है। उन्हें दूसरी टीमों के ऊपर डिपेंड रहना होगा।

आकाश चोपड़ा ने कहा " मेरे हिसाब से सनराइजर्स हैदराबाद ने सेल्फ गोल कर लिया जिससे प्लेऑफ की रेस से वो बाहर हो सकते हैं। क्योंकि अब ये टीम 16 अंकों तक नहीं पहुंच सकती है। टीमें अभी भी ऐसा कर सकती हैं और उसमें केकेआर और पंजाब की टीम सनराइजर्स हैदराबाद से आगे है।"

आपको बता दें कि 127 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय सनराइजर्स हैदराबाद को आखिरी 4 ओवर में जीत के लिए सिर्फ 28 रन चाहिए थे और उनके पास 7 विकेट बचे हुए थे। लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब ने जबरदस्त वापसी करते हुए उन्हें 114 रनों पर समेट दिया और 12 रन से शानदार जीत हासिल की। सनराइजर्स ने अपने आखिरी 6 विकेट महज 14 रन के अंतराल पर गंवा दिए जिससे टीम को हार का सामना करना पड़ा।

Published 25 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now