IPL 2020 - आकाश चोपड़ा ने सीएसके के खिलाफ केकेआर के मुकाबले को लेकर दी प्रतिक्रिया

Nitesh
Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में आज कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Knight Riders) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच मुकाबला खेला जाएगा। पूर्व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इस मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। दिग्गज कमेंटेटर के मुताबिक केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन को आगे बढ़कर टीम की जिम्मेदारी उठानी चाहिए।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने दोनों टीमों के बीच मुकाबले का प्रीव्यू किया। उनके मुताबिक केकेआर का प्रदर्शन काफी ऊपर-नीचे रहा है और इसी वजह से वो मुश्किल स्थिति में हैं।

उन्होंने कहा " एक मुकाबला आसानी से जीतने के बाद केकेआर की टीम अगला मैच हार गई। उनकी टीम का प्रदर्शन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है और ऐसे में आप सोचने लगते हैं कि क्या गलत हो रहा है।"

आकाश चोपड़ा के मुताबिक अगर आंद्रे रसेल फिट होते हैं तो फिर केकेआर को टीम का चयन करना काफी मुश्किल हो जाएगा। उन्होंने कहा "पिछले मुकाबले में उन्होंने मोर्गन, नारेन, कमिंस और फर्ग्युसन के रूप में 4 विदेशी प्लेयर खिलाए थे। अगर रसेल आज फिट होते हैं तो फिर वो किसकी जगह खेलेंगे। मुझे नहीं लगता कि केकेआर के पास इस सवाल का जवाब है।"

इयोन मोर्गन को बैटिंग ऑर्डर में ऊपर आना चाहिए - आकाश चोपड़ा

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

आकाश चोपड़ा का मानना है कि कप्तान इयोन मोर्गन काफी नीचै बेटिंग कर रहे हैं और उन्हें बैटिंग ऑर्डर में खुद को प्रमोट करके ज्यादा जिम्मेदारी लेनी चाहिए। केकेआर के पूर्व खिलाड़ी ने कहा "मोर्गन को टॉप ऑर्डर में बैटिंग करनी चाहिए। वो अपनी टीम के कप्तान हैं और अच्छी फॉर्म में भी हैं। वो सबको अपने से ऊपर बैटिंग के लिए भेज रहे हैं। बैटिंग लाइन अप में वो आखिरी बल्लेबाज नहीं हो सकते हैं। कम से कम उन्हें नंबर 4 पर तो बैटिंग जरुर करना चाहिए और आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व करना चाहिए।

आपको बता दें कि अगर केकेआर की टीम ये मुकाबला हार गई तो प्लेऑफ में उनका पहुंचना काफी मुश्किल हो जाएगा।केकेआर के 12 मैचों में 12 अंक हैं और प्लेऑफ में जाने के लिए उन्हें अपने दोनों मुकाबले जीतने होंगे।

ये भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में शामिल नहीं किए जाने को लेकर किरोन पोलार्ड का बड़ा बयान

Quick Links

App download animated image Get the free App now