IPL 2020 - किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबले को लेकर आकाश चोपड़ा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

आईपीएल 2020 का 50वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) के बीच खेला जाएगा। प्लेऑफ के समीकरण को देखते हुए दोनों ही टीमों के लिए ये मुकाबला काफी अहम है। जो भी टीम ये मैच हारेगी उसके अंतिम-4 में जाने की संभावनाएं काफी कम हो जाएंगी। इसी वजह से ये मैच काफी अहम है।

कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबले का प्रीव्यू किया। सबसे पहले उन्होंने राजस्थान रॉयल्स की टीम को लेकर बात की।

आकाश चोपड़ा ने कहा "अगर राजस्थान रॉयल्स की टीम आज का मुकाबला हारती है तो फिर वे ज्यादा से ज्यादा 12 प्वॉइंट तक ही पहुंच सकते हैं और इतने प्वॉइंट के साथ प्लेऑफ में नहीं जाया जा सकता है। मुझे नहीं लगता कि राजस्थान रॉयल्स की टीम अपने बैटिंग ऑर्डर में बदलाव करेगी। लेकिन अभी भी मैं हाथ जोड़कर उनसे निवेदन करुंगा कि वो जोस बटलर का प्रयोग अच्छी तरह से करें।"

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए लगातार 6-7 मैच जीतना आसान नहीं होगा - आकाश चोपड़ा

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

किंग्स इलेवन पंजाब के बारे में बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि पिछले 5 मुकाबले लगातार जीतकर उन्होंने टूर्नामेंट में जबरदस्त वापसी की है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि पंजाब के लिए आगे इसी तरह जीत हासिल करना आसान नहीं होगा।

दिग्गज कमेंटेटर ने कहा " पंजाब की टीम इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में है। वे लगातार 5 मुकाबले जीत चुके हैं जबकि पहले चरण में वो लगातार हार रहे थे। पंजाब के लिए चिंता की बात ये है कि वो लगातार 6 या 7 मुकाबले नहीं जीत सकते हैं क्योंकि आईपीएल है सीपीएल नहीं। इस मुकाबले के लिए टीम में बदलाव की संभावना कम ही है लेकिन अगर मयंक अग्रवाल फिट होते हैं तो फिर वो उन्हें जरुर खिलाना चाहेंगे। हालांकि इसकी वजह से टीम का बैलेंस बिगड़ सकता है। फिर वो मंदीप से ओपन नहीं करा पाएंगे और उन्हें दीपक हूडा को भी ड्रॉप करना पड़ेगा।"

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को रिलीज कर देना चाहिए

Quick Links

App download animated image Get the free App now