Create

"डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया को दिखाना चाहेंगे कि उन्होंने ये फैसला लेकर गलती की है कि वो कभी कप्तान नहीं बन सकते"

डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा ने कहा है कि डेविड वॉर्नर इस आईपीएल सीजन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को दिखाना चाहेंगे कि वो एक बेहतर कप्तान हैं और ऑस्ट्रेलिया ने ये फैसला लेकर गलती की है कि वो कभी दोबारा कप्तान नहीं बन सकते।

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि डेविड वॉर्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के टूर्नामेंट प्रोटेक्टर हैं। पिछले साल सीजन की शुरुआत से पहले उन्होंने कहा था कि वो 500 रन बनाएंगे और उन्होंने उससे ज्यादा रन बनाए थे।

आकाश चोपड़ा ने कहा कि डेविड वॉर्नर आईपीएल के ऑल टाइम महान खिलाड़ियों में से एक हैं। अगर विदेशी प्लेयर्स की बात करें तो आईपीएल इतिहास में वो सबसे महान खिलाड़ियों में हैं। इतनी बेहतरीन स्ट्राइक रेट के साथ लगातार रन बनाना आसान नहीं होता है।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक वॉर्नर जब टी20 खेलते हैं तो उन्हें स्पिन खेलने में बिल्कुल दिक्कत नहीं होती है। इसके अलावा तेज गेंदबाजों के खिलाफ वो काफी रन बनाते हैं। वो पहले 6 ओवरों का पूरा फायदा उठाते हैं और एक लंबी पारी खेलते हैं।

डेविड वॉर्नर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को गलत साबित करना चाहेंगे - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने डेविड वॉर्नर की कप्तानी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि टीम का कप्तान होने की वजह से उनके ऊपर काफी जिम्मेदारी होगी और वो अपने आपको साबित करना चाहेंगे। उन्होंने कहा,

अब डेविड वॉर्नर कप्तान हैं, इसलिए उनके ऊपर जिम्मेदारी ज्यादा होगी और उन्हें अपने आपको साबित भी करना है। बॉल टैंपरिंग की घटना के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने फैसला लिया था कि डेविड वॉर्नर को दोबारा कप्तान नहीं बनाया जाएगा। लेकिन वो आईपीएल में अपनी बेहतरीन कप्तानी से क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को गलत साबित करना चाहेंगे। वॉर्नर ये दिखाना चाहेंगे कि वो अभी भी एक बेहतरीन कप्तान हैं।

आपको बता दें कि 19 सितंबर से आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत होगी। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस सीजन डेविड वॉर्नर की अगुवाई में मैदान में उतरेगी। डेविड वॉर्नर बॉल टैंपरिंग की घटना के बाद कप्तान के तौर पर वापसी कर रहे हैं और जरुर इस सीजन वो अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें: "अगर मोहम्मद नबी किसी और टीम में होते तो आईपीएल के सभी मैच खेलते"

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment