Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

IPL 2020 - ब्रेंडन मैक्कलम ने आरसीबी के खिलाफ शर्मनाक हार के बाद दिया बड़ा बयान

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
SENIOR ANALYST
Modified 22 Oct 2020, 11:20 IST
न्यूज़
Advertisement

आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के कोच ब्रेंडन मैक्कलम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। ब्रेंडन मैक्कलम (Brendon McCullum) के मुताबिक बल्लेबाजों को ज्यादा जिम्मेदारी से खेलने की जरुरत थी लेकिन साफतौर पर किसी भी बल्लेबाज में दृढ़ इच्छा शक्ति नहीं दिखी।

ब्रेंडन मैक्कलम ने मैच के बाद कहा कि हमारे टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों को अपना रोल समझना चाहिए था। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और हम बैटिंग में एक बार फिर फ्लॉप हो गए। उन्होंने कहा,

मैच से पहले हमने बात की थी कि बैटिंग में ज्यादा जिम्मेदारी से खेलने की जरुरत है लेकिन उसकी कमी साफतौर पर दिखी। हमें इस चीज पर काफी ज्यादा ध्यान देना होगा। हमारी बल्लेबाजी अभी तक काफी कमजोर रही है। 40 रन पर 6 विकेट गंवाने के बाद आप मैच नहीं जीत सकते हैं।

ब्रेंडन मैक्कलम के मुताबिक टीम को वापसी करने की जरुरत है

ब्रेंडन मैक्कलम ने आगे कहा कि बार-बार हारने के बावजूद उनकी टीम अभी भी टॉप 4 में है। हालांकि हमें अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा। उन्होंने कहा,

हम अभी भी टूर्नामेंट में चौथे नंबर पर बने हुए हैं जो कि हमारे लिए काफी अच्छा है। अभी भी भाग्य हमारे हाथ में है। कुछ चीजों में सुधार करने की जरुरत है। हमने मैच से पहले बात की थी कि पॉजिटिव तरीके से खेलना है लेकिन ऐसा नहीं हो सका। अगर आप 84 रन डिफेंड कर रहे हैं तो फिर 150 में से सिर्फ 1 ही मुकाबला जीतेंगे। आज हमारी बैटिंग बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही। हमें वापसी करनी होगी क्योंकि अब हमारा मैच कुछ दिन के बाद है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अबुधाबी में खेले गए मुकाबले में एकतरफा जीत हासिल की। कोलकाता नाइट राइडर्स  को आरसीबी ने बुरी तरह हरा दिया। इस जीत के साथ ही बैंगलोर के अंक तालिका में अब 12 अंक हो गए हैं, वहीं केकेआर को एक और हार का सामना करना पड़ा। केकेआर की बैटिंग इस मुकाबले में पूरी तरह फ्लॉप रही।

ये भी पढ़ें: मेरे हिसाब से ज्यादातर लोग इस बात में विश्वास ही नहीं रखते हैं कि आरसीबी टाइटल जीत सकती है - विराट कोहली

Published 22 Oct 2020, 11:20 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit