आईपीएल 2020 - गौतम गंभीर ने निकोलस पूरन की तुलना एबी डीविलियर्स से की

Nitesh
गौतम गंभीर
गौतम गंभीर

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज निकोलस पूरन की तुलना एबी डीविलियर्स से की है। गौतम गंभीर ने कहा है कि हम एबी डीविलियर्स की बात करते हैं कि वो 360 डिग्री प्लेयर हैं लेकिन निकोलस पूरन को अगर देखें तो उनके पास सारे शॉट्स हैं।

स्टार स्पोर्ट्स पर एक शो के दौरान गौतम गंभीर ने निकोलस पूरन की काफी तारीफ की और कहा कि इस सीजन उनकी निगाह निकोलस पूरन के ऊपर बारीकी से होगी और वो उन्हें अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना चाहते हैं।

गौतम गंभीर ने कहा " मैं इस आईपीएल सीजन युवा प्लेयर के तौर पर गौतम गंभीर को देखना चाहुंगा। 360 डिग्री प्लेयर के तौर पर हम एबी डीविलियर्स की बात करते हैं लेकिन निकोलस पूरन के पास सारे शॉट्स हैं। वो रिवर्स स्वीप खेल सकते हैं, नॉर्मल स्वीप खेल सकते हैं और सारे बड़े शॉट्स खेलने की क्षमता उनके पास है।"

ये भी पढ़ें: "अगर मोहम्मद नबी किसी और टीम में होते तो आईपीएल के सभी मैच खेलते"

गौतम गंभीर ने आगे कहा " जब निकोलस पूरन जैसा खिलाड़ी अनिल कुंबले जैसे बेहतरीन कोच की निगरानी में खेलता है तो फिर वो काफी बेहतर प्लेयर बन जाता है। मुझे पूरा भरोसा है कि अनिल कुंबले उनसे उनका बेस्ट निकलवाने में सफल रहेंगे।"

गौतम गंभीर ने आरसीबी टीम को लेकर भी प्रतिक्रिया दी थी

इससे पहले गौतम गंभीर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम को लेकर भी प्रतिक्रिया दी थी। हाल ही में विराट कोहली ने कहा था कि आरसीबी की टीम 2016 के बाद इतनी बैलेंस्ड है। इस पर गंभीर ने कहा है कि अगर आरसीबी इससे पहले इतनी ज्यादा संतुलित नहीं थी तो कप्तान विराट कोहली को टीम चयन पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए था।

स्टार स्पोर्ट्स पर गौतम गंभीर से पूछा गया कि क्या इस बार आरसीबी की टीम ज्यादा संतुलित है, जैसा कि कप्तान विराट कोहली ने कहा है। इस पर गंभीर ने कहा कि अगर इससे पहले टीम ज्यादा अच्छी नहीं थी तो कप्तान विराट कोहली को खुद सेलेक्शन पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए था।

ये भी पढ़ें: "डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया को दिखाना चाहेंगे कि उन्होंने ये फैसला लेकर गलती की है कि वो कभी कप्तान नहीं बन सकते"

Quick Links

App download animated image Get the free App now