आईपीएल 2020 - मुझे आंद्रे रसेल को नेट में गेंदबाजी करना पसंद नहीं है - कुलदीप यादव

Nitesh
आंद्रे रसेल
आंद्रे रसेल

आंद्रे रसेल एक विस्फोटक प्लेयर हैं। दुनिया का हर गेंदबाज उनसे खौफ खाता है। यहां तक कि नेट्स में भी कोई गेंदबाज उन्हें गेंदबाजी नहीं करना चाहता है। कोलकाता नाइट राइडर्स के दिग्गज गेंदबाज कुलदीप यादव ने भी रसेल को गेंदबाजी करने को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो नेट्स में आंद्रे रसेल को गेंदबाजी करना पसंद नहीं करते हैं।

न्यूज 18 के साथ एक इंटरव्यू में कुलदीप यादव ने आंद्रे रसेल के इम्पैक्ट के बारे में बताया। इसके अलावा उन्होंने रसेल को नेट्स में गेंदबाजी करने के अनुभव के बारे में भी बताया। कुलदीप यादव ने कहा "ईमानदारी से कहूं तो मुझे नेट्स में आंद्रे रसेल को गेंदबाजी करना पसंद नहीं है। क्योंकि जब वो बड़े शॉट लगाने जाते हैं तो फिर काफी डर लगता है। हालांकि अगर आप आंद्रे रसेल को गेंदबाजी करते हैं तो फिर इससे आपको डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने का काफी अनुभव हो जाएगा।"

आंद्रे रसेल अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं

आपको बता दें कि आंद्रे रसेल एक जबरदस्त आक्रामक बल्लेबाज हैं। आईपीएल में खासकर वो तूफानी अंदाज में बैटिंग करते हैं। पिछले 2 सीजन उन्होंने केकेआर को कई हारे हुए मैचों में जीत दिलाई। जब वो अपनी लय में होते हैं तो फिर उन्हें रोकना काफी मुश्किल हो जाता है।

ये भी पढ़ें: 4 टीमें जो इस सीजन नए ओपनिंग कॉम्बिनेशन के साथ मैदान में उतरेंगी

हालांकि पिछले सीजन आंद्रे रसेल और कप्तान दिनेश कार्तिक के बीच कुछ अनबन की खबरें भी आई थीं। लेकिन इस सीजन टीम के मेंटर डेविड हसी ने इन खबरों को नकार दिया है। उन्होंने कहा है कि दोनों खिलाड़ियों के बीच कोई विवाद नहीं है। बल्कि थोड़ा बहुत उनके बीच ब्रोमांस है और वे एक दूसरे के काफी करीब हैं जो टीम के लिए काफी अच्छा है। दिनेश कार्तिक हमेशा अपने खिलाड़ियों को सपोर्ट करते हैं जो एक बेहतरीन लीडरशिप का उदाहरण है। कार्तिक को सिर्फ मैच जीतने से मतलब होता है।"

दरअसल आईपीएल 2019 के सीजन में केकेआर को कई मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में आंद्रे रसेल ने दिनेश कार्तिक की कप्तानी की आलोचना की थी और ये भी कहा था कि उन्हें बैटिंग ऑर्डर में ऊपर नहीं भेजा गया।

ये भी पढ़ें: जोफ्रा आर्चर बिग बैश लीग के 10वें सीजन में नहीं लेंगे हिस्सा

Quick Links

App download animated image Get the free App now