IPL 2020 - सैम करन को सीएसके के बैटिंग ऑर्डर में नंबर 3 पर खेलना चाहिए - ब्रैड हॉग

Nitesh
Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेफ्ट ऑर्म स्पिनर ब्रैड हॉग ने चेन्नई सुपर किंग्स के युवा ऑलराउंडर सैम करन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। ब्रैड हॉग के मुताबिक सैम करन को बैटिंग ऑर्डर में प्रमोट करना चाहिए। हॉग ने कहा कि मैं सैम करन को नंबर 3 पर बैटिंग करवाउंगा।

ब्रैड हॉग के मुताबिक सुरेश रैना की अनुपस्थिति में सैम करन नंबर 3 पर बेहतरीन विकल्प साबित हो सकते हैं। वो कई टी20 फ्रेंचाइज के लिए इस पोजिशन पर पहले भी खेल चुके हैं। अगर ऐसा होता है तो फिर चेन्नई सुपर किंग्स के बैटिंग ऑर्डर में एक नई जान आ जाएगी।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने एबी डीविलियर्स की धुआंधार पारी को लेकर दिया बड़ा बयान

अपने यू-ट्यूब चैनल पर ब्रैड हॉग ने कहा " मैं सैम करन को लोअर ऑर्डर से निकालकर नंबर 3 पर बैटिंग करवाउंगा। ये बाएं हाथ का खिलाड़ी टॉप ऑर्डर के सभी दाएं हाथ के खिलाड़ियों पर भारी पड़ेगा। इसके अलावा वो थोड़ी बहुत आजादी के साथ भी खेल सकते हैं क्योंकि इंग्लैंड और अन्य टी20 फ्रेंचाइज के लिए वो ऐसा कर चुके हैं।"

ब्रैड हॉग ने इमरान ताहिर को प्लेंइग इलेवन में मौका दिए जाने की बात कही

ब्रैड हॉग ने इसके अलावा एक और अहम बदलाव के बारे में भी बताया जो चेन्नई सुपर किंग्स को करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वो ड्वेन ब्रावो की जगह इमरान ताहिर को प्लेइंग इलेवन में खिलाएंगे। उनके मुताबिक यूएई में पिचें स्लो हो रही हैं और ऐसे में इमरान ताहिर काफी शानदार गेंदबाज साबित हो सकते हैं।

उन्होंने कहा " मैं ड्वेन ब्रावो की जगह इमरान ताहिर को मौका दूंगा। ब्रावो से माफी मांगना चाहुंगा वो मेरे फेवरिट प्लेयर हैं लेकिन इस लाइन अप में और ज्यादा स्पिन गेंदबाजों की जरुरत है। इसके अलावा जगदीशन को भी मैं टीम में रखुंगा। तमिलनाडु से एक उभरते हुए युवा क्रिकेटर को चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए देखकर काफी अच्छा लग रहा है।"

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन इस आईपीएल सीजन अभी तक अच्छा नहीं रहा है। टीम 7 में से 5 मुकाबले अभी तक हार चुकी है और अंक तालिका में निचले पायदान पर है। टीम का अगला मैच सनराइजर्स हैदराबाद से है।

ये भी पढ़ें: आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले 3 युवा खिलाड़ी जिन्हें भारतीय टीम में जगह मिल सकती है

Quick Links

App download animated image Get the free App now