IPL 2020 - चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अभी भी वापसी कर सकती है - इरफान पठान

Nitesh
Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम इस आईपीएल (IPL) सीजन लगातार संघर्ष कर रही है। टीम सिर्फ 3 जीत के साथ अंक तालिका में निचले पायदान पर है और उनके प्लेऑफ में पहुंचने की संभावनाएं काफी कम हैं। हालांकि टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) का मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स अभी भी वापसी कर सकती है।

इरफान पठान के मुताबिक आईपीएल में सिर्फ एक ही टीम ऐसी है जो 7वें या 8वें पोजिशन पर होने के बावजूद वापसी कर सके और उस टीम का नाम चेन्नई सुपर किंग्स है। उनके अंदर यहां से भी प्लेऑफ में जाने का माद्दा है।

स्टार स्पोर्ट्स पर इरफान पठान ने कहा " अगर कोई टीम 7वें और 8वें पोजिशन से बाउंस बैक कर सकती है तो फिर वो सीएसके है। इस टीम को अच्छी तरह से पता है कि प्लेयर्स को हैंडल कैसे किया जाता है और वे खिलाड़ियों को कंफर्टेबल महसूस कराते हैं। मैं 2015 में इस टीम का हिस्सा था और यहां पर सिर्फ प्लेयर्स की बात होती है। इस फ्रेंचाइज को पता है कि 21-22 सालों तक क्रिकेट कैसे चलाया जाता है क्योंकि चेन्नई लीग में भी वो इसी तरह टीम को चलाते हैं। आप जाकर परफॉर्म कीजिए हम आपको बैक करेंगे।"

एम एस धोनी हैं सीएसके की सबसे बड़ी ताकत - इरफान पठान

इरफान पठान के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स की सबसे बड़ी ताकत उनके कप्तान एम एस धोनी हैं और उनकी वजह से टीम अभी भी वापसी कर सकती है।

इरफान पठान ने कहा " सुरेश रैना और हरभजन सिंह के ना होने से टीम को दिक्कतें जरुर हुई हैं लेकिन उनके पास धोनी जैसा कप्तान है। एम एस धोनी को आईपीएल में काफी सफलता मिली है और इस तरह की परिस्थितियों से टीम को आगे ले जाने में वो माहिर हैं।"

चेन्नई सुपर किंग्स ने अभी तक 10 में से मात्र 3 ही मुकाबले जीते हैं और 7 में हार का सामना करना पड़ा है। अगर वो अपने बचे हुए चारों मैच जीत लें तो उनके 14 प्वॉइंट हो जाएंगे, ऐसे में देखने वाली बात होगी कि 14 प्वॉइंट के साथ वो क्वालीफाई कर पाते हैं या नहीं।

ये भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स को हराने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान के एल राहुल ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Quick Links

App download animated image Get the free App now