Create
Notifications

IPL 2020 - दिल्ली कैपिटल्स को हराने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान के एल राहुल ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने मंगलवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार जीत हासिल की। दुबई में खेले गए मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 5 विकेट से हराया। पंजाब के लिए ये मुकाबला काफी अहम था और उन्होंने जीत हासिल कर प्वॉइंट्स टैली में 2 और अंक हासिल किए।

दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 164/5 का स्कोर बनाया। जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब ने इस लक्ष्य को 19वें ओवर में ही हासिल कर लिया और मुकाबला आखिरी ओवर तक नहीं गया। इस मैच के बाद के एल राहुल ने कहा,

जब आप 6 बैट्समैन और एक ऑलराउंडर के साथ खेलते हैं तो फिर टॉप 4 के एक बल्लेबाज को रन जरुर बनाने होते हैं। इस चीज पर हमें काम करने की जरुरत थी। पिछले मुकाबले में जिस तरह से मोहम्मद शमी ने गेंदबाजी की थी उसकी वजह से उनका आत्मविश्वास काफी ज्यादा बढ़ गया था। अर्शदीप ने दो ओवर पावरप्ले और एक ओवर डेथ ओवर में गेंदबाजी की। उन्होंने 6 यॉर्कर जबरदस्त तरीके से डाले।

के एल राहुल ने ग्लेन मैक्सवेल की बैटिंग को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

के एल राहुल ने ग्लेन मैक्सवेल की बैटिंग को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। मैक्सवेल ने इस मैच में 24 गेंद पर 32 रन बनाए लेकिन एक खराब शॉट खेलकर आउट हो गए। के एल राहुल ने मैक्सवेल को लेकर कहा,

मैक्सवेल नेट्स में काफी जबरदस्त बैटिंग कर रहे थे। वो टीम के लिए सबकुछ करने को तैयार रहते हैं और हमें पता है कि उनके होने से टीम कितनी बैलेंस रहती है। हमारी यही रणनीति थी कि प्वॉइंट्स टेबल की टॉप 2 टीमों को हराना है। पिछले मुकाबले के बाद मैं सो नहीं पाया था क्योंकि वो मुकाबला सुपर ओवर तक नहीं जाना चाहिए था। हम इस मोमेंटम को आगे भी बरकरार रखना चाहते हैं।

आपको बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब के लिए ये जीत बेहद जरूरी थी। इस जीत की वजह से उनके प्लेऑफ में जाने की संभावनाएं बनी हुई हैं और वो प्वॉइंट्स टेबल में पांचवे पायदान पर आ गए हैं।

ये भी पढ़ें: IPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के अब तक के 3 सबसे महंगे खिलाड़ी


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...