IPL 2020 - अशोक डिंडा को ट्रोल करने वाले लोगों को इसुरु उदाना ने दिया करारा जवाब

अशोक डिंडा
अशोक डिंडा

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज इसुरु उदाना भारतीय क्रिकेटर अशोक डिंडा के सपोर्ट में आ गए हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर अशोक डिंडा को लोग काफी ट्रोल करते हैं। इसुरु उदाना ने इंस्टाग्राम के जरिए अशोक डिंडा के प्रति अपना सम्मान दिखाया है।

इसुरु उदाना ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें अशोक डिंडा का एक छोटा सा इंटरव्यू था। इस इंटरव्यू में अशोक डिंडा बताते हैं कि यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कितनी कड़ी मेहनत की है।

इसुरु उदाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा " इस इंसान के फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 400 विकेट हैं। बिना पूरी कहानी जाने किसी को कभी जज नहीं करना चाहिए। आप लोगों को शायद लगता है कि आपको सब पता है लेकिन ऐसा नहीं है।"

ये भी पढ़ें: केकेआर की जीत के बाद कमलेश नागरकोटी को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Enter caption

अशोक डिंडा 2017 के सीजन तक आईपीएल का हिस्सा थे। 2008 से लेकर 2017 तक वो 5 टीमों के लिए आईपीएल खेले लेकिन उसके बाद किसी भी फ्रेंचाइजी ने नीलामी में उन्हें नहीं खरीदा। अशोक डिंडा कई बार आईपीएल में महंगे साबित हुए और इसीलिए जब भी कोई गेंदबाज आईपीएल में महंगा साबित होता है तो अशोक डिंडा को काफी ट्रोल किया जाता है।

अशोक डिंडा की अगर बात करें तो वो एक बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। आगामी डोमेस्टिक सीजन में वो गोवा रणजी टीम के लिए खेलेंगे। वहीं अशोक डिंडा ने अभी तक बंगाल के लिए 339 रणजी ट्रॉफी मैच खेले हैं, जिसमें 420 विकेट चटकाए हैं।

भारतीय टीम की तरफ से खेल चुके हैं अशोक डिंडा

अशोक डिंडा इसके अलावा भारतीय टीम की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट भी खेल चुके हैं। उन्होंने भारत के लिए 13 वनडे मैचों में 12 विकेट चटकाए हैं। वहीं टी20 मैचों में उनके नाम 8.17 की इकॉनमी रेट से 17 विकेट हैं।

इसुरु उदाना की अगर बात करें तो वो श्रीलंका के एक जबरदस्त गेंदबाज हैं और इस आईपीएल सीजन आरसीबी की टीम का हिस्सा हैं। हाल ही में उन्होंने अपना आईपीएल डेब्यू किया है।

ये भी पढ़ें: ड्वेन ब्रावो और अंबाती रायडू की फिटनेस को लेकर अहम अपडेट

Quick Links

App download animated image Get the free App now