IPL 2020 - केविन पीटरसन ने ग्लेन मैक्सवेल को लेकर दिया बड़ा बयान

Nitesh
Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

किंग्स इलेवन पंजाब के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल लगातार फ्लॉप हो रहे हैं। उन्हें इस सीजन सभी 6 मैचों में खेलने का मौका मिला है लेकिन उनका प्रदर्शन इन सभी मुकाबलों के दौरान काफी खराब रहा है। ऐसे में अब उनको टीम से बाहर करने की बात हो रही है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भी ग्लेन मैक्सवेल को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी है।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में पंजाब की टीम को एक और हार का सामना करना पड़ा और ग्लेन मैक्सवेल इस मैच में भी फ्लॉप रहे। केविन पीटरसन ने इस मैच में कमेंट्री के दौरान कहा कि पंजाब की टीम को मैक्सवेल का कुछ करना पड़ेगा और उनसे रन निकलवाना पड़ेगा। एक विदेशी खिलाड़ी का स्पॉट इस तरह से खराब नहीं किया जा सकता है। ग्लेन मैक्सवेल ने इस आईपीएल सीजन बिल्कुल भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल करने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब का कॉम्बिनेशन जबरदस्त हो सकता है

पीटरसन ने मैच के बाद भी मैक्सवेल को लेकर प्रतिक्रिया दी और कहा कि के एल राहुल को विदेशी खिलाड़ियों का सपोर्ट नहीं मिल रहा है। निकोलस पूरन ने जरुर अच्छी बैटिंग की लेकिन मैक्सवेल एक बार फिर फ्लॉप रहे। अब उन्हें या तो पूरी तरह से साइडलाइन कर दिया जाना चाहिए या फिर एक मौका और देना चाहिए।

ग्लेन मैक्सवेल ने 6 पारियों में कुल 47 रन ही बनाए हैं

ग्लेन मैक्सवेल का फॉर्म इस सीजन किंग्स इलेवन पंजाब के लिए एक बड़ी समस्या रहा है। वो एकदम फ्लॉप रहे हैं, जबकि नीलामी में उनको काफी मंहगी रकम में खरीदा गया था। उन्होंने अभी तक 6 पारियों में 1, 5, 13, 11, 11 और 7 रन बनाए हैं। यानि कुल मिलाकर 6 पारियों में उन्होंने अभी तक 47 रन ही बनाए हैं। इससे पता चलता है कि उनका योगदान इस सीजन कैसा रहा है।

हालांकि अब ऐसा लगता नहीं कि उन्हें अगले मैच से प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी। क्रिस गेल को अभी तक एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला है। ऐसे में अब वो मैक्सेवल की जगह ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: इस आईपीएल सीजन सबसे बेहतरीन गेंदबाजी आक्रमण वाली 3 टीमें

Quick Links

App download animated image Get the free App now