Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

IPL 2020 - राहुल तेवतिया से भिड़े खलील अहमद और डेविड वॉर्नर, देखिये वीडियो

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul Sharma
SENIOR ANALYST
Modified 12 Oct 2020, 15:45 IST
न्यूज़
Advertisement

रविवार को हुए आईपीएल 2020 (IPL 2020) के मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ रोमांचक जीत हासिल की। युवा बल्लेबाज रियान पराग (Riyan Parag) और राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने मैच का रुख पलटते हुए रॉयल्स को अंतिम ओवर में जीत दिला दी लेकिन अंतिम ओवर में गेंदबाज खलील अहमद (Khaleel Ahmed) और राहुल तेवतिया के बीच गहमागहमी का माहौल देखने को मिला। दोनों खिलाड़ियों के बीच बहसबाजी होने लगी और जब राजस्थान ने मैच ने जीता, तो बीच में कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) इस गहमागहमी को समझते हुए नजर आये।

राजस्थान रॉयल्स को आखिरी ओवर में 8 रनों की जरूरत थी। रियान पराग ने पहली 2 गेंदों पर एक डबल और फिर सिंगल रन लिया। राहुल तेवतिया के स्ट्राइक पर आने के बाद उन्होंने चौथी गेंद पर जब सिंगल लिया, तो खलील अहमद के साथ उनकी ज्यादा बहस बढ़ गई। राहुल और खलील एक दूसरे के पास आये और दोनों एक दूसरे को कुछ न कुछ कहने लगे। माहौल ज्यादा गरम होने लगा और ओवर की पांचवी गेंद पर जब रियान पराग ने छक्का मारकर मैच खत्म किया, तो राहुल और खलील के बीच गहमागहमी ज्यादा बढ़ गई। बाद के दृश्य देखने पर ऐसा लग रहा रहा था कि खलील अपने अंदाज़ में राहुल को समझा रहे हैं और उनसे माफ़ी मांग रहे है।

खलील अहमद और राहुल तेवतिया की बहसबाजी को देख हैदराबाद के कप्तान दोनों खिलाड़ियों को समझाने के लिए बीच में आये। वॉर्नर और राहुल के बीच लम्बी बातचीत चली, जिसमें राहुल ने वॉर्नर को ऊँगली दिखाते हुए घटना के बारे कुछ कहा। वॉर्नर और राहुल की बात होने के बाद खलील अहमद उनके पास आये और उनके कंधे पर हाथ रख कर मुस्कुराते हुए समझाया। अंत में दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने एक दूसरे हाथ मिलाया। राहुल तेवतिया और रियान पराग की बेहतरीन पारी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने मुकाबले को 5 विकेट से जीत लिया। दोनों बल्लेबाजों के बीच छठे विकेट के लिए 85 रनों की साझेदारी हुई।

Published 12 Oct 2020, 15:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit