IPL 2020 - किरोन पोलार्ड ने दूसरे सुपर ओवर में रोहित शर्मा के फील्डिंग नहीं करने की बताई वजह

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

रविवार को मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच जबरदस्त मुकाबला खेला गया। ये शायद आईपीएल इतिहास का सबसे रोमांचक और बेस्ट मुकाबला था। इस मैच में हमें 2 सुपर ओवर देखने को मिले और आखिर में पंजाब की टीम ने जीत हासिल की। हालांकि दूसरे सुपर ओवर के दौरान मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा मैदान पर नहीं दिखे और इसके पीछे एक बड़ी वजह सामने आई है।

मैच जब खत्म हुआ तो रोहित शर्मा की जगह किरोन पोलार्ड कमेंटेटर्स से बातचीत करने के लिए आए। इसी दौरान उन्होंने बताया कि दूसरे सुपर ओवर में रोहित शर्मा क्यों मैदान में नहीं थे। पोलार्ड से पूछा गया कि रोहित शर्मा को लेकर क्या अपडेट है, इस पर उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे, इसी वजह से दूसरे सुपर ओवर में मैंने टीम की कप्तानी की। पोलार्ड ने कहा कि देखते हैं उन्हें क्या हुआ है लेकिन वो एक फाइटर हैं।

ये भी पढ़ें: दो लगातार सुपर ओवर को लेकर ट्विटर पर आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

सुपर ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब ने जीत हासिल की

गौरतलब है कि किंग्स इलेवन पंजाब ने दो सुपर ओवर के बाद मुंबई इंडियंस को हराया। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 176/6 का स्कोर बनाया। जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम भी 176 रन ही बना सकी और मैच सुपर ओवर तक चला गया।

पहले सुपर ओवर में जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की और किंग्स इलेवन पंजाब 5/2 का स्कोर ही बना सकी, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस भी एक ओवर में पांच रन ही बना सकी। इसके बाद एक और सुपर ओवर खेला गया। दूसरे सुपर ओवर में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 11/1 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब ने चार गेंदों में बिना विकेट गंवाए जीत हासिल कर लिया। केएल राहुल ने 51 गेंदों में सात चौके और तीन छक्कों की मदद से 77 रन बनाये और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

ये भी पढ़ें: 3 हैरान कर देने वाले फैसले जो टीमों ने इस आईपीएल सीजन लिए

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now