IPL 2020 - आरसीबी के खिलाफ एक करीबी मुकाबला जीतने के बाद के एल राहुल ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम एक बार फिर जीता हुआ मैच हारते-हारते बची। ऐसा उनके साथ आईपीएल में दो बार हो चुका है और तीसरी बार होते-होते बचा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ वो आसानी से जीत की तरफ बढ़ रहे थे लेकिन आखिर में आकर बिना वजह दबाव ले लिया और फिर आखिरी गेंद पर जाकर जीत हासिल की। इस मुकाबले के बाद टीम के कप्तान के एल राहुल ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

के एल राहुल के मुताबिक उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि ऐसा क्यों हो रहा है और कई बार ऐसा हो चुका है। उन्होंने कहा,

मुझे बिल्कुल भी नहीं पता कि हर मुकाबले में ऐसा कैसे हो रहा है। इससे ज्यादा और क्या हो सकता है। यहां तक कि इसे बयां करने के लिए मेरे पास शब्द भी नहीं हैं। प्वॉइंट्स टेबल में अभी जो हमारी स्थिति है हम उससे कहीं ज्यादा बेहतर टीम हैं। मैं इस बात से खुश हूं कि आखिरकार हमने मैच जीता। एक टीम के तौर पर हमारा प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। हमारे पास बेहतरीन स्किल हैं लेकिन अहम मौकों पर हम उसका प्रयोग नहीं कर पाए।"

के एल राहुल ने आगे अपनी कप्तानी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि एक कप्तान के तौर पर उनके लिए पर्सनल रिकॉर्ड के कोई मायने नहीं होते हैं। वो केवल बस मैच जीतना चाहते हैं। के एल राहुल ने कहा,

कप्तान के तौर पर ये मेरा पहला आईपीएल है और मैं हमेशा ही जीतना चाहता हूं। मेरा खुद का प्रदर्शन मेरे दिमाग में ज्यादा नहीं रहता है।

क्रिस गेल को लेकर भी के एल राहुल ने दी प्रतिक्रिया

क्रिस गेल को लेकर भी के एल राहुल ने बयान दिया और कहा कि इतनी उम्र में भी उनके अंदर रनों की भूख अभी भी वही है। के एल राहुल के मुताबिक

क्रिस गेल पिछले कुछ हफ्ते से अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे लेकिन 41 साल की उम्र में भी उनके अंदर रनों की भूख है। वो पहले दिन से ही खेलना चाहते थे और इसके लिए कड़ी ट्रेनिंग भी कर रहे थे। उन्हें टीम से बाहर रखना एक मुश्किल फैसला था। हालांकि शेर को भूखा रखना भी जरुरी होता है। जब भी वो बैटिंग करते हैं तो काफी खतरनाक हो जाते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें आरसीबी को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर देना चाहिए

Quick Links

App download animated image Get the free App now