आईपीएल 2020 - कृष्णप्पा गौतम ने किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में कर्नाटक के 5 खिलाड़ियों के होने को लेकर दी प्रतिक्रिया

Nitesh
कृष्णप्पा गौतम
कृष्णप्पा गौतम

दिग्गज ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम इस आईपील सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। कृष्णप्पा गौतम कर्नाटक के हैं और किंग्स इलेवन पंजाब में कर्नाटक के खिलाड़ियों की भरमार है। पंजाब की टीम में कर्नाटक के 5 खिलाड़ी मौजूद हैं और इसको लेकर गौतम ने बड़ा बयान दिया है।

कृष्णप्पा गौतम ने कहा है कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में कर्नाटक के 5 खिलाड़ी होने से उन्हें काफी फायदा होगा। गौतम के मुताबिक उन्होंने इन खिलाड़ियों के साथ रणजी क्रिकेट काफी खेला है, इसलिए वे एक दूसरे को अच्छी तरह से समझते हैं जो मैदान में काफी काम आएगा।

कृष्णप्पा गौतम को किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2020 की नीलामी से पहले राजस्थान रॉयल्स से ट्रेड किया था। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान के एल राहुल हैं जो खुद कर्नाटक के हैं। वहीं कोच अनिल कुंबले भी कर्नाटक के रहैं। इसके अलावा करुण नायर और मयंक अग्रवाल जैसे खिलाड़ी भी कर्नाटक से ही हैं।

ये भी पढ़ें: रॉबिन उथप्पा ने एम एस धोनी के साथ अपने यादगार लम्हे के बारे में बताया

किंग्स इलेवन पंजाब के अफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर कृष्णप्पा गौतम ने कहा " इस सीजन किंग्स इलेवन पंजाब टीम के साथ जुड़ने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हिस्सा होने से बेहतर मेरे लिए कुछ और हो ही नहीं सकता था। कर्नाटक का 5 प्लेयर टीम में होना मेरे लिए काफी अच्छी बात है। हमने एक साथ रणजी ट्रॉफी के कई मैच खेले हैं और दूसरे खिलाड़ियों के खिलाफ भी खेला है।"

इस साल हम आईपीएल चैंपियन बन सकते हैं - कृष्णप्पा गौतम

कृष्णप्पा गौतम ने कहा कि इस साल किंग्स इलेवन पंजाब की टीम काफी अच्छी है और उनके पास आईपीएल ट्रॉफी जीतने का शानदार मौका है।

उन्होंने कहा "अगले 2 से ढाई महीने ये टीम ही मेरी फैमिली है। मैं सबको एंटरटेन करने की कोशिश करुंगा और अपनी तरफ से जितना ज्यादा हो सके अपनी टीम को मैच जिताने की कोशिश करुंगा। इस तरह की बेहतरीन टीम के साथ हमारे पास इस सीजन आईपीएल ट्रॉफी जीतने का सुनहरा मौका है।"

ये भी पढ़ें: बिग बैश लीग में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले 3 खिलाड़ी जो इस आईपीएल सीजन ऑरैंज कैप जीत सकते हैं

Quick Links

App download animated image Get the free App now