Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

IPL 2020- मयंक अग्रवाल को लेकर किंग्स इलेवन पंजाब के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

मयंक अग्रवाल
मयंक अग्रवाल
SENIOR ANALYST
Modified 23 Oct 2020, 10:48 IST
न्यूज़
Advertisement

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punab) के युवा सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने इस आईपीएल (IPL 2020) सीजन जबरदस्त प्रदर्शन किया है। वो इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में शुमार हैं। मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर टीम के गेंदबाजी कोच जोंटी रोड्स ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जोंटी रोड्स के मुताबिक अपनी ताबड़तोड़ पारियों से मयंक अग्रवाल ने बता दिया है कि वो सभी फॉर्मेट में खेल सकते हैं। इसके अलावा रोड्स ने के एल राहुल की कप्तानी की भी तारीफ की।

एएनआई के साथ इंटरव्यू में जोंटी रोड्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के दो दिग्गज खिलाड़ियों के बारे में बात की। के एल राहुल 540 रनों के साथ इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। वहीं मयंक अग्रवाल भी हर मुकाबले में लगातार बेहतरीन बैटिंग कर रहे हैं। जोंटी रोड्स ने दोनों खिलाड़ियों को लेकर कहा,

ये वाकई में काफी शानदार है और इससे भारतीय क्रिकेट टीम के स्ट्रेंथ के बारे में भी पता चलता है। रोहित शर्मा के बारे में सोचिए कि इंडियन टीम में आने के लिए उन्हें कितना समय लगा। मयंक अग्रवाल जैसे खिलाड़ियों ने दिखाया है कि वो एक टेस्ट प्लेयर से ज्यादा हैं लेकिन के एल राहुल ने लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया है। वो हर परिस्थितियों में अच्छी तरह तालमेल बैठा लेते हैं और एक क्रिकेटर के तौर पर ये काफी जरुरी होता है। जो खिलाड़ी जल्द से जल्द परिस्थितियों के हिसाब से खुद को ढाल लेता है वही सफल होता है।

जोंटी रोड्स ने टीम की फील्डिंग को लेकर दिया बड़ा बयान

जोंटी रोड्स ने किंग्स इलेवन पंजाब की फील्डिंग को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल और मयंक अग्रवाल जैसे खिलाड़ियों की काफी तारीफ की जिन्होंने इस सीजन जबरदस्त फील्डिंग की है। रोड्स ने कहा,

निकोलस पूरन ने कैच लेकर तुरंत रिलीज कर दिया और उस वक्त वो हवा में थे। ग्लेन मैक्सवेल भी उस वक्त फ्रेम में थे लेकिन उन्हें ये नहीं पता था कि किस साइड निकोलस पूरन गेंद फेकेंगे। इसी तरह मयंक अग्रवाल ने भी सुपर ओवर में किरोन पोलार्ड के छक्के को रोका था। वो हमारे लिए काफी अच्छा साबित हुआ था क्योंकि अगर गेंद 6 रन के लिए चली गई होती तो फिर मोमेंटम मुंबई इंडियंस के पास चला जाता।

ये भी पढ़ें: 7 शानदार छक्के जिसे भारतीय क्रिकेट फैंस कभी नहीं भूल सकते हैं

Published 23 Oct 2020, 10:47 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit