Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IPL 2020: विराट कोहली और एबी डीविलियर्स पर ही निर्भर रहकर हम खिताब नहीं जीत सकते- मोइन अली

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:04 IST

एबी डीविलियर्स और विराट कोहली
एबी डीविलियर्स और विराट कोहली

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी मोइन अली ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर टीम को आईपीएल की ट्रॉफी जीतनी है तो सभी खिलाड़ियों को बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा। उन्होंने कहा कि केवल विराट कोहली और एबी डीविलियर्स पर ही निर्भर रहकर टीम खिताब नहीं जीत सकती है।

अबूधाबी में टी10 लीग में हिस्सा ले रहे मोइन अली ने आईएनएस से बातचीत में कहा कि हमें एक बेहतरीन शुरुआत की जरुरत है। मुझे लगता है कि हम हमेशा धीमी शुरुआत करते हैं। हमें बिना किसी डर के बल्लेबाजी करनी होगी, खासकर बेंगलुरु में जहां की विकेट काफी अच्छी है। मोइन अली ने कहा कि एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की बाउंड्री छोटी है और गेंदबाजों को यहां काफी दिक्कतें होती हैं। उन्होंने कहा कि मैच जीतने के लिए हम केवल विराट कोहली और एबी डीविलियर्स पर ही निर्भर नहीं रह सकते हैं। मेरे जैसे बल्लेबाजों को भी आगे बढ़कर जिम्मेदारी लेनी होगी।

ये भी पढ़ें: सभी टीमों द्वारा रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट

आपको बता दें कि 13वें सीजन की नीलामी से पहले आरसीबी ने कई खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है। इनमें ज्यादातर विदेशी खिलाड़ी हैं। आरसीबी की टीम में एबी डीविलियर्स और मोईन अली केवल दो ही विदेशी खिलाड़ी बचे हैं। डेल स्टेन और कॉलिन डी ग्रैंडहोम जैसे खिलाड़ियों को भी उन्होंने रिलीज कर दिया है।

आइए जानते हैं किन-किन खिलाड़ियों को आरसीबी ने रिलीज किया है और किन्हें रिटेन किया है।

रिटेन किए गए खिलाड़ी: विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, पार्थिव पटेल, शिवम दुबे, मोइन अली, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, देवदत्त पदीकल, गुरकीरत सिंह मान, पवन नेगी और वॉशिंगटन सुंदर।

रिलीज किए गए खिलाड़ी: डेल स्टेन, मार्कस स्टोइनिस, हेनरिक क्लासेन, शिमरोन हेटमायर, नाथन कु्ल्टर-नाइल, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, टिम साउदी, कुलवंत खेजरोलिया, हिम्मत, मिलिंद कुमार और अक्षदीप नाथ।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 18 Nov 2019, 16:47 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...