Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

IPL 2020 - मुंबई इंडियंस ने 2 साल पहले राशिद खान को ट्रेड करने के बारे में पूछा था - टॉम मूडी

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
Nitesh
ANALYST
Modified 11 Nov 2020, 13:18 IST
Advertisement

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के पूर्व कोच टॉम मूडी ने एक बड़ा खुलासा किया है। टॉम मूडी ने बताया है कि 2 साल पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम दिग्गज गेंदबाज राशिद खान को अपनी टीम में शामिल करना चाहती थी और उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद टीम से उन्हें ट्रेड करने के बारे में पूछा था।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर एक शो के दौरान टॉम मूडी ने बताया कि मुंबई इंडियंस राशिद खान को हासिल करना चाहती थी और इससे पता चलता है कि वो कितनी बेस्ट टीम बनाना चाहते हैं।

टॉम मूडी ने कहा "मुझे एक घटना याद है जब शायद दो साल पहले मुंबई इंडियंस ने राशिद खान को ट्रेड करने के बारे में पूछा था। वो इकलौती ऐसी फ्रेंचाइज हैं जिन्होंने राशिद खान को ट्रेड करने के बारे में पूछने का साहस दिखाया"।

ऑस्ट्रेलिया की 1987 और 1999 वर्ल्ड कप विनिंग टीम के सदस्य टॉम मूडी ने आगे कहा कि दूसरी टीमों के पास इतना साहस नहीं है कि वो इस तरह की बड़ी ट्रेड कर सकें।

मूडी ने कहा "अन्य टीमें इतने कॉन्फिडेंस के साथ ट्रेड के लिए नहीं जाती हैं। उनकी टीम के पीछे पूरा का पूरा मैनेजमेंट है। सनराइजर्स हैदराबाद का सपोर्ट स्टाफ मुंबई इंडियंस का आधा है।"

मुंबई इंडियंस ने 5वीं बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

मुंबई इंडियंस ने 5वीं बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया है। फाइनल मुकाबले में उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स को आसानी से 5 विकेट से हरा दिया और इसके साथ ही लगातार दूसरी बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 156/7 का स्कोर बनाया। ऋषभ पंत ने 38 गेंदों में 56 रन बनाए और कप्तान श्रेयस अय्यर ने 50 गेंदों में 6 चौके और 2 छक्कों की मदद से 65 रनों की बढ़िया पारी खेली। मुंबई इंडियंस की तरफ से ट्रेंट बोल्ट ने तीन विकेट चटकाए। जवाब में मुंबई इंडियंस ने इस लक्ष्य को कप्तान रोहित शर्मा की 51 गेंद पर 68 रनों की बेहतरीन पारी की बदौलत आसानी से हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें: 5वीं बार चैंपियन बनने के बाद किरोन पोलार्ड ने ड्वेन ब्रावो पर मजाकिया अंदाज में कसा तंज

Published 11 Nov 2020, 13:18 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit