Create
Notifications

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स का म्यूजिकल अंदाज, प्रैक्टिस से पहले अलग मूड में नजर आए खिलाड़ी

Photo-Rajasthan Royals
Photo-Rajasthan Royals
Toolika Shrivastava

आईपीएल 2020 शुरु होने में बस कुछ ही वक्त बचा है, जिसके लिए सभी टीमों ने तैयारियां शुरु कर दी हैं. राजस्थान रॉयल्स ने भी सोमवार से कैंप की शुरुआत कर दी है। लेकिन, इससे पहले रॉबिन उथप्पा, कार्तिक त्यागी और मनन वोहरा अलग ही मूड में नजर आए।

नेट्स में प्रैक्टिस से पहले टीम बॉन्डिंग बनाने की कोशिश करती नजर आई। इसी कड़ी में उन्होंने कई गतिविधियों में हिस्सा लिया जिससे उनका कंसंट्रेशन और फोकस बना रहे। इस दौरान खिलाड़ियों ने म्यूजिक से जुड़ी कई एक्टिविटी भी की।

ये भी पढ़ें- IPL 2020: कगिसो रबाडा दिल्ली कैपिटल्स के लिए शुरुआती मैच से हो सकते हैं बाहर-रिपोर्ट

टीम बॉन्डिंग के लिए खास सेशन

टीम ने मैदान पर प्रैक्टिस से पहले एक खास सेशन रखा जिसकी शुरुआत में खिलाड़ियों ने एक दूसरे को समझने की कोशिश की। टीम में शामिल हुए नए खिलाड़ियों के साथ भी कई तरह की फन एक्टिविटी की गई जिससे टीम का बॉन्ड स्ट्रांग हो। इस सेशन में फ्री हैंड ड्राइंग एक्टिविटी भी कराई गई जिससे सभी खिलाड़ी खुद को एक्सप्रेस करें और बिना स्ट्रेस और प्रेशर के खेल में ध्यान लगा पाएं।

खिलाड़ियों को स्ट्रेस फ्री करना था मकसद

इस सेशन का मकसद खिलाड़ियो को मेंटली शांत महसूस करवाना था और उन्हें स्ट्रेस से दूर रखना था। टीम मैनेजमेंट का कहना है कि इस सेशन के बाद वे और अच्छे से प्रैक्टिस कर पाएंगे। इस सेशन में आकाश सिंह, कार्तिक त्यागी, रॉबिन उथप्पा, मनन वोहरा, मयंक मारकंडे, वरुण आरोन, महिपाल लोमरोर, अनुज रावत, शशांक सिंह मौजूद रहे। संजू सैमसन भी कैंप ज्वॉइन कर चुके हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल के इस सीजन का पहला मुकाबला 29 मार्च को होगा। यह मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। राजस्थान रॉयल्स अपना पहला मैच 2 अप्रैल को सीएसके के साथ ही खेलेगी।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...