Create
Notifications

IPL 2020 - ऋषभ पंत के ना होने की वजह से दिल्ली कैपिटल्स का बैलेंस खराब हो गया है - आकाश चोपड़ा

ऋषभ पंत
ऋषभ पंत
Nitesh

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने दिल्ली कैपिटल्स के दिग्गज बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। ऋषभ पंत चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं और आकाश चोपड़ा के मुताबिक इसकी वजह से दिल्ली कैपिटल्स की टीम का संतुलन काफी खराब हो गया है।

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुए मुकाबले का एनालिसिस किया और इसी दौरान उन्होंने पंत को लेकर ये प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा " दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर बैटिंग का फैसला किया लेकिन खबर आई कि ऋषभ पंत चोटिल होने की वजह से बाहर हो गए हैं। वो सिर्फ इस मुकाबले के लिए नहीं बल्कि कम से कम एक हफ्ते के लिए बाहर हो गए हैं। मुझे अभी भी याद है कि पिछले मैच में कैच लेते वक्त वो थोड़ा लड़खड़ा रहे थे और शायद वही उनकी चोट होगी। लेकिन अगर ऋषभ पंत एक हफ्ते के लिए बाहर हुए हैं तो फिर इससे दिल्ली कैपिटल्स के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई हैं। उन्हें पंत की जगह एक भारतीय बल्लेबाज को खिलाना होगा लेकिन उनके पास कोई और भारतीय विकेटकीपर नहीं है।"

आकाश चोपड़ा के मुताबिक पंत के बाहर होने की वजह से शिमरोन हिटमायर को भी बाहर बैठना पड़ा। क्योंकि विकेटकीपिंग के लिए एलेक्स कैरी को टीम में लाना पड़ा और इसी वजह से एक विदेशी स्लाट खाली चाहिए था।

उन्होंने कहा " दिल्ली ने एलेक्स कैरी को टीम में शामिल किया और शिमरोन हेटमायर को भी बाहर करना पड़ा। अजिंक्य रहाणे के रूप में एक भारतीय बल्लेबाज को उन्होंने शामिल किया। इसलिए सिर्फ पंत के बाहर होने की वजह से हिटमायर भी नहीं खेल पा रहे हैं। ऋषभ पंत का ना होना दिल्ली कैपिटल्स के बैलेंस को बिगाड़ रहा है।"

दिल्ली कैपिटल्स को ऋषभ पंत के ना होने का खामियाजा भुगतना पड़ा - आकाश चोपड़ा

पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने कहा कि इतने सारे बदलावों की वजह से मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली की टीम डेथ ओवर्स में खुलकर नहीं खेल पाई।

आकाश चोपड़ा ने कहा "बल्लेबाजी के वक्त दिल्ली की टीम उस तरह से नहीं खेल पाई जैसे वो खेलते हैं। उनके पास वो आजादी नहीं थी। शिखर धवन थोड़ा स्लो खेल रहे थे क्योंकि उनके पास ऑप्शन नहीं था। निचले क्रम में ना तो हिटमायर थे और ना ही ऋषभ पंत थे।"

ये भी पढ़ें: राहुल तेवतिया ने दिखा दिया है कि वो एक स्पेशल प्लेयर हैं - आकाश चोपड़ा


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...