Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

रोहित शर्मा ने खुद उड़ाया अपनी ही टीम मुंबई इंडियंस का मजाक, देखें वायरल वीडियो

  • इस बार आईपीएल से पहले एक वीडियो को जारी किया गया था जिसमें सभी कप्तान के ताकत और उनकी कमजोरी को निशाना बनाया गया है।
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 11 Mar 2020, 11:15 IST

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां संस्करण कुछ दिनों बाद ही शुरू होने वाला है। इस बार पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस ने बीते साल चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल मुकाबले में हराया था। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस चौथी बार चैंपियन बनी थी। मुंबई इंडियंस एक बार फिर रोहित शर्मा की कप्तानी में आईपीएल का खिताब अपने नाम करना चाहेगी। इस बार बीसीसीआई की कमान सौरव गांगुली के हाथों में है। ऐसे में इस बार आईपीएल को एक रोचक बनाने के लिए काफी कुछ किया गया है। इस बार आईपीएल से पहले एक वीडियो को जारी किया गया था जिसमें सभी कप्तान के ताकत और उनकी कमजोरी को निशाना बनाया गया है।

ये भी पढ़े- हार्दिक पांड्या ने अभ्यास के दौरान खेला जबरदस्त शॉट, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

इस कड़ी में रोहित शर्मा को लेकर मुंबई इंडियंस का एक प्रोमो सामने आया है। रोहित शर्मा इस नए वीडियो में अपनी ही टीम को ट्रोल कर रहे है। रोहित शर्मा इस वीडियो में बता रहे है कि इस साल आईपीएल का 13वां संस्करण और वो ऑड सालों में जीतते आ रहे हैं तो ऐसे में वो इस बार भी मुंबई को चैंपियन बनाएंगे।

बता दें, रोहित शर्मा साल 2011 से ही टीम के साथ जुड़े हुए हैं। वहीं अपनी कप्तानी में वो मुंबई को 2013, 2015, 2017 और 2019 में टीम की आईपीएल का खिताब दिला चुके है। आईपीएल के वीडियो में इसी ऑड ईवन नंबर को बताया गया है।

रोहित शर्मा को भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई पांच मैचों की टी20 सीरीज के दौरान चोट लगी थी जिसके बाद से ही वो क्रिकेट के मैदान से दूर है। वहीं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज में वो चोट के कारण जगह नहीं बना पाए है। ऐसे में माना जा रहा है कि रोहित शर्मा आईपीएल के दौरान वापसी कर सकते है।

Published 11 Mar 2020, 11:15 IST
Advertisement
Fetching more content...