Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

हार्दिक पांड्या ने अभ्यास के दौरान खेला जबरदस्त शॉट, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

  • हार्दिक पांड्या दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के जरिए भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 10 Mar 2020, 21:11 IST

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या लंबे समय के बाद टीम में वापस आए हैं। उनके टीम में रहने से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम को काफी मजबूती मिलेगी। हार्दिक पांड्या अगर पूरी तरह से फिट होकर टीम में शानदार फॉर्म दर्शाते हैं तो यह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए और विराट कोहली के लिए वो एक महत्वपूर्ण ऑल राउंडर साबित होंगे। इस सीरीज से पहले उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वो दमदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

धर्मशाला में पहले मैच से पहले बीसीसीआई ने नेट्स में हार्दिक का एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे एक शानदार शॉट मारते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और उनकी वापसी से फैंस काफी खुश भी नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स को टी20 वर्ल्ड कप 2020 जरूर खेलना चाहिए- जोंटी रोड्स 

इससे पहले डीवाई पाटिल टी 20 कप में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था। उन्होंने दो शतक जड़ने के अलावा एक मैच में पांच विकेट भी लिए थे। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि पांड्या दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज में भी अपना यही फॉर्म बरकरार रखेंगे।

आपको बता दें पांड्या को पांच महीने पहले पीठ के निचले हिस्से में दर्द के कारण सर्जरी करानी पड़ी थी उसके बाद वे अपनी फिटनेस वापस हासिल करने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड दौरे के लिए फिट होने की पूरी कोशिश की, लेकिन वे फिट नहीं हो सके। पिछले कुछ दिनों से वे बेंगलुरू स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में तेजी से सुधार कर रहे थे।

हार्दिक ने पिछले साल सितंबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ही आखिरी मैच खेला था। अब टीम इंडिया का पहला मैच 12 मार्च को धर्मशाला में होना है,टीम का दूसरा मैच लखनउ में 15 मार्च और तीसरा मैच 18 मार्च को कोलकता में होगा।

Published 10 Mar 2020, 21:11 IST
Advertisement
Fetching more content...