Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

एबी डीविलियर्स को टी20 वर्ल्ड कप 2020 जरूर खेलना चाहिए- जोंटी रोड्स 

  • एबी डीविलियर्स ने सभी को चौंकाते हुए 2018 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 10 Mar 2020, 19:54 IST

एबी डीविलियर्स
एबी डीविलियर्स

जोंटी रोड्स का मानना है कि दक्षिण अफ्रीका को अगर इस साल होने वाला टी20 वर्ल्ड कप जीतना है, तो उन्हें किसी भी हालात में एबी डीविलियर्स को रिटायरमेंट से वापस लाते हुए टीम में शामिल करना चाहिए। एबी डीविलियर्स ने 2018 में अचानक से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेते हुए सभी को चौंका दिया था। पिछले साल यह बात सामने आई थी कि एबी डीविलियर्स ने खुद ही रिटायरमेंट से वापस आते हुए इंग्लैंड में हुए विश्व कप को खेलने की दिलचस्पी दिखाई थी। हालांकि टीम के चयनकर्ताओं ने उन्हें टीम में शामिल नहीं किया था।

यह भी पढ़ें: आयरलैंड ने सुपर ओवर में आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर अफगानिस्तान को हराया, राशिद खान का ऑलराउंड प्रदर्शन गया बेकार

जोंटी रोड्स ने ईएसपीए क्रिकइंफो के साथ बातचीत के दौरान कहा, "आप अपनी बेस्ट टीम को खिलाना चाहेंगे, लेकिन जो खिलाड़ी नहीं खेल पाएंगे, उनके लिए मुश्किल होगा। एबी डीविलियर्स एक खास खिलाड़ी हैं और सभी ने उन्हें आईपीएल और बीबीएल में खेलते हुए देखा है। वो एक क्लास प्लेयर हैं और मैं भी उनका फैन हूं। हमें अगर टी20 वर्ल्ड कप जीतना है, तो उसके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार होना चाहिए। आप कोई नियम नहीं तोड़ रहे हैं, हां आप जरूर कुछ खिलाड़ियों को दुखी करेंगे। मैं बस एबी डीविलियर्स को हमारे लिए वर्ल्ड कप खेलते हुए देखना चाहता हूं।

दक्षिण अफ्रीका का प्रदर्शन पिछले साल हुए वर्ल्ड कप में काफी निराशाजनक रहा था और उस समय भी यह आवाज उठी थी कि डीविलियर्स को टीम में शामिल किया जाना चाहिए। हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के कोच मार्क बाउचर ने कहा कि उपलब्ध रहते हैं, तो निश्चित ही वो उन्हें ऑस्ट्रेलिया में होने टी20 वर्ल्ड कप में शामिल करना चाहेंगे।

एबी डीविलियर्स इस समय आईपीएल की तैयारी कर रहे हैं, जहां वो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। हालांकि विश्वभर के फैंस एक बार फिर डीविलियर्स को रिटायरमेंट से वापस आते हुए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में खेलते हुए देखना चाहते हैं।

Published 10 Mar 2020, 19:54 IST
Advertisement
Fetching more content...