IPL 2020, RR vs CSK- मैच प्रीव्यू, मौसम, पिच की जानकारी और Predicted XI

Photo- IPL
Photo- IPL

19 अक्टूबर, सोमवार को IPL 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच अबू धाबी में मुकाबला देखने को मिलेगा। चेन्नई और राजस्थान के लिए यह सीजन अच्छा नहीं गया है। दोनों ही टीमों ने 3 मैच में जीत और 6 में हार का सामना किया है। अंक तालिका में सुपर किंग्स छठे व रॉयल्स 7वें स्थान पर बने हुए है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना पिछला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ गंवा दिया था। उस मैच में शिखर धवन ने शानदार शतक जड़ा था। प्लेऑफ्स में चेन्नई की जाने की उम्मीदें बेहद ही कम हो गई है। यदि चेन्नई अंतिम 4 में अपनी जगह नहीं बना पाती है, तो आईपीएल इतिहास में यह पहली बार होगा कि प्लेऑफ्स के मुकाबले चेन्नई के बिना खेले जायेंगे। ड्वेन ब्रावो की चोट के कारण चेन्नई कैम्प में समस्या ज्यादा बढ़ गई है।

राजस्थान रॉयल्स ने शुरुआत शानदार की थी लेकिन उसके बाद टीम को निराशा ही हाथ लगी है। टीम के लिए केवल गिने चुने ही खिलाड़ियों ने प्रदर्शन किया है। पिछले मुकाबले में रॉयल्स ने जीती हुई बाजी गंवा दी। एबी डीविलियर्स की तूफानी पारी ने रॉयल्स के हाथों से मैच को छीन लिया। चेन्नई के खिलाफ जीत से राजस्थान रॉयल्स की प्लेऑफ्स की उम्मीदें फिर से वापस लौट सकती है।

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

Rajasthan Royals: स्टीव स्मिथ (कप्तान), जोस बटलर, बेन स्टोक्स, संजू सैमसन, रोबिन उथप्पा, रियान पराग, राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, जयदेव उनादकट, कार्तिक त्यागी।

Chennai Super Kings: शेन वॉटसन, फाफ डू प्लेसी, अम्बाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान), सैम करन, रविंद्र जडेजा, केदार जाधव, इमरान ताहिर, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, कर्ण शर्मा।

मौसम की जानकारी: सोमवार को होने वाले मुकाबले में शाम को गर्मी ज्यादा रहने वाली है। तापमान तकरीबन 35-40 डिग्री के बीच में रहेगा।

पिच रिपोर्ट: पिच बल्लेबाजों के अनुकूल रहेगी, अबू धाबी क्रिकेट मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को कम से कम 160 रनों के पार का लक्ष्य रखना होगा। गेंदबाजों को रात में गिरने वाली नमी की मदद मिली सकती है।

IPL 2020, RR vs CSK (TV and Live Streaming Details)

टीवी: स्टार स्पोर्ट्स (7.30 PM)

लाइव स्ट्रीमिंग : Disney + Hotstar VIP

Quick Links

App download animated image Get the free App now