Create
Notifications

IPL 2020 - फाइनल मुकाबले से पहले सचिन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस को दिया खास संदेश

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता
visit

आईपीएल 2020 (IPL 2020) का फाइनल मुकाबला 4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और पहली बार आईपीएल फाइनल में पहुंची दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम के साथ होगा। इस मैच से पहले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस की टीम को एक खास संदेश दिया है।

मुंबई इंडियंस के सोशल मीडिया पेज पर शेयर किए गए वीडियो में सचिन तेंदुलकर ने कहा कि केवल टीम मैनेजमेंट ही लगातार काम नहीं कर रहा है, बल्कि टीम मालिक और फैंस भी लगातार मुंबई इंडियंस को सपोर्ट कर रहे हैं। उन्होंने कहा,

जब आपको पता हो कि ऑनर्स से लेकर सपोर्ट स्टाफ और सभी जब आपके पीछे खड़े हों और जब आप मुंबई इंडियंस के लिए खेलने जाते हैं तब आप सिर्फ अकेले नहीं होते हैं, बल्कि पूरा फोर्स आपके साथ होता है। ये आपसे आपका बेस्ट निकलवाते हैं और वो सबकुछ करते हैं जिससे आप इतने बड़े लेवल पर परफॉर्म कर सकें।

ये भी पढ़ें: 3 युवा खिलाड़ी जिनसे काफी उम्मीदें थीं लेकिन वो पूरी तरह फ्लॉप रहे

मुंबई इंडियंस में सबको साथ रहने की जरुरत है - सचिन तेंदुलकर

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

सचिन तेंदुलकर ने आगे कहा कि मुश्किल परिस्थितियों में टीम को एकजुट रहना चाहिए। उनके मुताबिक टूर्नामेंट उतार-चढ़ाव आते रहते हैं और सबको एकसाथ रहना चाहिए। सचिन तेंदुलकर ने कहा,

सबसे अहम और जरुरी बात कि ये एक पूरी फैमिली है। खेल में या लाइफ में उतार-चढ़ाव आते रहेत हैं, चुनौतिया आती हैं लेकिन हम सब एक साथ रहते हैं। खासकर इस टूर्नामेंट में जहां ये काफी तेजी से आगे बढ़ता है। इसलिए ये काफी अहम हो जाता है सभी मजबूती से एकसाथ रहें और हम ऐसा करने में कामयाब भी रहे हैं।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम 4 बार आईपीएल की ट्रॉफी जीत चुकी है और मंगलवार को जब वो मैदान में उतरेंगे तो उनका इरादा एक और बार चैंपियन बनने पर रहेगा। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम पहली बार ट्रॉफी अपने नाम करना चाहेगी।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें आरसीबी को कभी रिलीज नहीं करना चाहिए था


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now