IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

सनराइजर्स हैदराबाद
सनराइजर्स हैदराबाद

आईपीएल के 13वें सीजन के लिए नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद ने ज्यादा खिलाड़ियों के लिए बोली नहीं लगाई। सनराइजर्स ने नीलामी में सिर्फ 6 खिलाड़ी खरीदे और इसका सबसे बड़ा कारण ये था कि उन्होंने ज्यादा खिलाड़ियों को रिलीज नहीं किया था और पहले से ही काफी खिलाड़ी मौजूद थे। हालांकि शाकिब अल हसन के जाने से टीम को बड़ा झटका जरुर लगा था लेकिन उनके विकल्प के तौर पर कई खिलाड़ी टीम में हैं।

ये भी पढ़ें: राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद ने ऑलराउंडर के तौर पर मिचेल मार्श को खरीदा। इसके अलावा वेस्टइंडीज के फैबियन एलेन को भी शामिल किया। भारतीय अनकैप्ड खिलाड़ियों की बात करें तो विराट सिंह और प्रियम गर्ग जैसे प्रतिभाशाली क्रिकेटरों को उन्होंने नीलामी के दौरान खरीदा। जम्मू-कश्मीर से अब्दुल समद के रूप में उन्होंने एक खिलाड़ी खरीदा। कुल मिलाकर अगर सनराइजर्स की टीम को देखें तो ये टीम काफी मजबूत नजर आ रही है।

आइए जानते हैं नीलामी के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की पूरी टीम किस प्रकार है:

केन विलियम्सन (कप्तान), डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरेस्टो, मनीष पांडे, विराट सिंह, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल, बिली स्टैनलेक, टी नटराजन, अभिषेक शर्मा, शाहबाज नदीम, मिचेल मार्श, फैबियन एलेन, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, राशिद खान, संजय यादव, ऋद्धिमान साहा, संदीप बवानका और श्रीवत्स गोस्वामी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता