IPL 2020 - सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार के बाद श्रेयस अय्यर का बड़ा बयान

Nitesh
Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की करारी शिकस्त के बाद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। श्रेयस अय्यर के मुताबिक इस तरह की हार से उनकs हौंसले नहीं टूटने वाले हैं।

श्रेयस अय्यर के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स की टीम तभी मुकाबले से बाहर हो गई थी जब सनराइजर्स हैदराबाद ने पावरप्ले में ही 70 से ज्यादा रन बना दिए थे। हालांकि अय्यर के मुताबिक उनकी टीम का मनोबल इस हार से कम नहीं होगा।

मैच के बाद उन्होंने कहा "हमने पावरप्ले में खुद ही मैच गंवा दिया था। पहले 6 ओवरों में 70 रन बनाना वाकई काबिलेतारीफ है और जिस तरह से वो हमारे गेंदबाजों के पीछे पड़े वो शानदार था। हमें एक मजबूत और पॉजिटिव माइंडसेट की जरुरत है। हालांकि इस हार से हमारे हौंसले कम नहीं होंगे। एक टीम के तौर पर हम अभी तक बेहतरीन प्रदर्शन करते आए हैं इसलिए ये हार हमारे दिमाग में नहीं रहनी चाहिए।"

आईपीएल में कोई भी टीम किसी को भी हरा सकती है - श्रेयस अय्यर

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

श्रेयस अय्यर के मुताबिक आईपीएल में सभी टीमें लगभग बराबरी की हैं और कोई भी टीम किसी को भी हरा सकती है।

उन्होंने कहा " कोई भी टीम किसी भी टीम को इस टूर्नामेंट में सरप्राइज कर सकती है। सभी टीमें काफी मजबूत हैं और आप किसी भी टीम को कम करके आंक नहीं सकते हैं। हम पॉजिटिव रहेंगे क्योंकि हमारा माइंडसेट काफी मजबूत है। मैं अब आरसीबी और मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले की तरफ देख रहा हूं।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2020 के 47वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को बेहद आसानी से 88 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद में अपने प्लेऑफ में जाने की संभावनाओं को बरकरार रखा है, वहीं दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स की ये लगातार तीसरी हार है।

सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 219/2 का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने शुरुआत में ही विकेट गंवा दिए और पूरी टीम 19 ओवर में 131 रन ही बना पाई।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम में रोहित शर्मा को शामिल नहीं किए जाने को लेकर सुनील गावस्कर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Quick Links

App download animated image Get the free App now