आईपीएल 2020: हमारी टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है - स्टीव स्मिथ

Nitesh
स्टीव स्मिथ
स्टीव स्मिथ

आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपनी टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि राजस्थान रॉयल्स की टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का बेहतरीन मिश्रण है।

स्टीव स्मिथ ने कहा कि बैटिंग और बॉलिंग दोनों में विविधता है और इसकी वजह से यूएई की कंडीशंस में टीम को बनाने में आसानी होगी। स्पोर्टस्टार के साथ हालिया इंटरव्यू में स्टीव स्मिथ ने कहा कि टीम के पास हर डिपार्टमेंट के लिए बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद हैं।

उन्होंने कहा " बैटिंग लाइन अप में हमारे पास युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है। टीम में कई सारे विदेशी बल्लेबाज हैं जिनके पास काफी अनुभव है। वहीं कई बेहतरीन भारतीय युवा प्लेयर भीं हैं जो काफी प्रतिभाशाली हैं। हमारी गेंदबाजी में भी काफी विविधता है। टीम के तेज गेंदबाज अच्छे हैं और बेहतरीन स्पिनर्स भी हैं। मेरे हिसाब से इस बार राजस्थान रॉयल्स की टीम काफी अच्छी है। इस बार परिस्थितियां अलग होंगी लेकिन हमारे पास उसके लिए टीम है।

ये भी पढ़ें: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी है - गौतम गंभीर

स्टीव स्मिथ ने आगे कहा कि टीम में जो अनुभवी खिलाड़ी हैं उन्हें युवा भारतीय प्लेयर्स के साथ बात करके कॉन्फिडेंस देना चाहिए। उन्होंने कहा "हमारे पास जयदेव उनादकट, वरुण आरोन और रॉबिन उथप्पा के रूप में अनुभवी खिलाड़ी हैं। ये प्लेयर काफी समय से आईपीएल खेल रहे हैं। ऐसे में इस सीजन इनकी भूमिका काफी अहम हो जाएगी। युवा खिलाड़ियों को टीम में सेटल होने के लिए इन प्लेयर्स की भूमिका काफी अहम है।

स्टीव स्मिथ ने भारत के युवा खिलाड़ियों की तारीफ की

स्टीव स्मिथ ने आगे कहा कि भारत की अंडर-19 टीम के कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी इस बार हमारे पास हैं। उन्होंने कहा कि कार्तिक त्यागी, आकाश सिंह, यशस्वी जायसवाल जैसे प्लेयर टीम में हैं। इसके अलावा पिछले सीजन रियान पराग ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था। उम्मीद है कि इस बार भी वो अपना वही प्रदर्शन यहां भी दोहराएंगे।

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने किंग्स इलेवन पंजाब की आइडियल प्लेइंग इलेवन का चयन किया

Quick Links

App download animated image Get the free App now