Create
Notifications

IPL 2020 - क्रिस गेल कब किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हिस्सा होंगे, वसीम जाफर ने दिया जवाब

क्रिस गेल
क्रिस गेल
सावन गुप्ता

आईपीएल 2020 में अभी तक किंग्स इलेवन पंजाब टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। टीम अभी तक 5 में से 4 मुकाबले हार चुकी है। के एल राहुल और मयंक अग्रवाल के बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद पंजाब की टीम लगातार हार रही है। ऐसे में सबके मन में सवाल यही उठ रहा है कि यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल कब प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे। अब इसका जवाब टीम के बैटिंग कोच वसीम जाफर ने दिया है।

पीटीआई से बातचीत में वसीम जाफर ने क्रिस गेल और मुजीब उर रहमान के प्लेइंग इलेवन में खेलने को लेकर अपडेट दिया। उन्होंने कहा कि जल्द ही ये दोनों खिलाड़ी टीम का हिस्सा होंगे। उन्होंने कहा,

ऐसा जल्द होगा, क्योंकि हम उन्हें तब मैच नहीं खिलाना चाहते हैं जब हर मैच जीतना जरुरी ही हो जाए। उम्मीद है कि जल्द ही ये खिलाड़ी टीम का हिस्सा होंगे। क्रिस गेल जबरदस्त लग रहे हैं और मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं। हम सबको पता है कि क्रिस गेल क्या कर सकते हैं। वो रनों के लिए भूखे लग रहे हैं और ये टीम के लिए काफी अच्छी बात है। उम्मीद करता हूं कि वो जल्द से जल्द खेलें क्योंकि हमें जितने ज्यादा हो सके मैच विनर्स की जरुरत है। ना केवल अगले मैच बल्कि पूरे टूर्नामेंट के लिए हमें मैच विनर्स चाहिए। क्रिस गेल ऐसे प्लेयर हैं जो अकेले दम पर 4-5 मैच जिता सकते हैं।

ये भी पढ़ें: देवदत्त पडीक्कल के पास भारतीय टीम की तरफ से खेलने की क्षमता है - ब्रैड हॉग

क्रिस गेल को अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है

आपको बता दें कि क्रिस गेल को अभी तक एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है। अगर क्रिस गेल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है तो वो शुरुआत में काफी तेजी से रन बना सकते हैं। इससे के एल राहुल के ऊपर से काफी प्रेशर कम हो जाएगा और वो आखिर तक खड़े रहकर पारी को बना सकते हैं। ग्लेन मैक्सवेल ने मिडिल ऑर्डर में अभी तक पंजाब के लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है और ना ही वो अच्छे टच में दिख रहे हैं। ऐसे में किंग्स इलेवन पंजाब को उनकी जगह गेल को शामिल करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें आरसीबी को अपने प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...