Create
Notifications

3 स्पिन गेंदबाज जो IPL 2021 के दूसरे चरण में बड़ी उपलब्धियां अपने नाम कर सकते हैं 

आईपीएल के दूसरे चरण में इन तीनों ही गेंदबाजों पर सभी की नजरें होंगी
आईपीएल के दूसरे चरण में इन तीनों ही गेंदबाजों पर सभी की नजरें होंगी
ANALYST

आईपीएल (IPL) 2021 के दूसरे चरण के लिए जैसे-जैसे दिन कम होते जा रहे हैं, वैसे-वैसे प्रशंसकों के मन में भी एक बार फिर से उत्साह बढ़ता जा रहा है। आईपीएल का यह सीजन कोरोना वायरस से पूरा नहीं हो पाया था इसी वजह से बीसीसीआई (BCCI) ने पहले चरण में 29 मैचों के बाद टूर्नामेंट को आगे के लिए स्थगित कर दिया था। हालांकि फिर बीसीसीआई ने इसे भारत के बजाय हुई में 19 सितंबर से कराने का फैसला किया। दूसरे चरण के लिए बारी-बारी से सभी टीमें यूएई पहुंच रही है और अपनी-अपनी तैयारियों को पुख्ता करने में लगी हुई हैं।

आईपीएल के हर सीजन में खिलाड़ियों के द्वारा नए रिकॉर्ड बनते हैं और टूटते हुए दिखते हैं। कुछ ऐसा ही हमें दूसरे चरण भी देखने को मिल सकता है लेकिन यहां पर बात केवल स्पिन गेंदबाजों को लेकर हो रही है। आईपीएल में हमें तमाम दिग्गज स्पिनर देखने को मिलते हैं जो अपनी गेंदबाजी से दुनिया भर के बल्लेबाजों को फंसाते हैं। इस बार जब यह दूसरा चरण शुरू होगा तो तीन ऐसे स्पिन गेंदबाज जिनके पास अपने नाम बड़ी उपलब्धियां जोड़ने का सुनहरा मौका होगा। इस आर्टिकल में ऐसे ही 3 स्पिन गेंदबाजों का जिक्र करने जा रहे हैं, जो अपने नाम बड़ी उपलब्धियां जोड़ सकते हैं।

3 स्पिन गेंदबाज जो IPL 2021 के दूसरे चरण में बड़ी उपलब्धियां अपने नाम कर सकते हैं

#3 रविंद्र जडेजा के पास सीएसके लिए खेलते हुए 100 विकेटों के आंकड़े को पूरा करने का मौका

जडेजा यूएई की पिचों पर खतरनाक साबित हो सकते हैं
जडेजा यूएई की पिचों पर खतरनाक साबित हो सकते हैं

आईपीएल में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को असली पहचान चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में आने के बाद से मिली। जडेजा इस टीम के अहम सदस्यों में से एक है और आगामी सीजन के दूसरे चरण में भी जडेजा की भूमिका बहुत अहम होने वाली है। जडेजा ने पहले चरण में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। जडेजा के पास दूसरे चरण में ड्वेन ब्रावो (113) के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 100 विकेट लेने वाला दूसरा गेंदबाज बनने का मौका होगा।

जडेजा के नाम सीएसके के लिए खेलते 93 विकेट दर्ज हैं और दूसरे चरण में अगर वह 7 विकेट और ले लेते हैं तो उनके नाम यह उपलब्धि जुड़ जाएगी।

1 / 2 NEXT
Edited by निशांत द्रविड़
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now