Create
Notifications

5 बल्लेबाज जिन्होंने IPL 2021 में चेन्नई में अच्छा प्रदर्शन किया

ANALYST

#3 ग्लेन मैक्सवेल (176)

ग्लेन मैक्सवेल
ग्लेन मैक्सवेल

पिछले सीजन बहुत ही खराब प्रदर्शन करने वाले ग्लेन मैक्सवेल से इस सीजन शायद ही उनकी टीम आरसीबी के अलावा किसी ने भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद नहीं की होगी। इस खिलाड़ी ने इस सीजन चेन्नई में खेले गए आरसीबी के शुरूआती मैचों में अपनी टीम के लिए बल्ले से जबरदस्त योगदान दिया। मैक्सवेल ने चेन्नई में खेले गए इस सीजन के 3 मैचों में 176 रन बनाये हैं। नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए मैक्सवेल आक्रामक अंदाज में गेंदबाजों की खबर लेते हुए दिखे।

#2 रोहित शर्मा (201)

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

रोहित शर्मा इस आईपीएल सीजन मुंबई इंडियंस के लिए अपने बल्ले से महत्वपूर्ण योगदान देते हुए नजर आये हैं। रोहित चेन्नई की मुश्किल पिच पर अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने काम बखूबी करते हुए नजर आये हैं। रोहित ने इस सीजन कोई विस्फोटक पारी तो नहीं खेली लेकिन उन्होंने संभलकर खेलते हुए महत्वपूर्ण रन बनाये हैं। रोहित ने इस सीजन चेन्नई में खेले 5 मैचों में 201 रन बनाये हैं और वह इस सीजन इस मैदान पर सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं।

#1 जॉनी बेयरस्टो (211)

जॉनी बेयरस्टो
जॉनी बेयरस्टो

आईपीएल के इस सीजन चेन्नई के मैदान में सबसे बेहतर प्रदर्शन करने के मामले में बतौर बल्लेबाज सनराइज़र्स हैदराबाद के जॉनी बेयरस्टो सबसे आगे हैं। बेयरस्टो ने अपनी टीम के लिए मध्यक्रम और बतौर ओपनर खेलते हुए अहम पारियां खेली। बेयरस्टो ने इस सीजन 5 मैचों में 52.75 की औसत से 211 रन बनाये हैं। इस दौरान इनके बल्ले से दो अर्धशतकीय पारियां भी देखने को मिली।

PREVIOUS 2 / 2
Edited by Prashant Kumar
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now