Create

IPL 2021 - आकाश चोपड़ा ने सनराइज़र्स हैदराबाद के साथ डेविड वॉर्नर के भविष्य को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया 

डेविड वॉर्नर के लिए यह आईपीएल सीजन अच्छा नहीं रहा
डेविड वॉर्नर के लिए यह आईपीएल सीजन अच्छा नहीं रहा

आईपीएल (IPL) 2021 के दूसरे चरण में सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) की टीम ने दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) को प्लेइंग XI से इस सीजन दूसरी बार ड्राप किया। दूसरी बार ड्राप किये जाने के बाद कई लोग अब यह कयास लगा रहे हैं की शायद वार्नर अब दोबारा सनराइज़र्स हैदराबाद की तरफ से खेलते ना दिखें। पूर्व भारतीय खिलाड़ी और क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का भी मानना है कि अब वॉर्नर दोबारा सनराइज़र्स की जर्सी में शायद खेलते हुए नहीं दिखेंगे। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हैदराबाद की टीम ने जेसन रॉय को मौका दिया था और उन्होंने जबरदस्त पारी खेल टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

सनराइज़र्स हैदराबाद ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में अन्य विदेशी खिलाड़ियों को आजमाने के वॉर्नर को ड्रॉप किया था तथा कल उन्हें जेसन रॉय ने रिप्लेस किया। इस आईपीएल सीजन वॉर्नर ने 8 मैचों में 107.73 के स्ट्राइक रेट से 195 रन बनाये हैं। इसके अलावा दूसरे चरण में वह पूरी तरह से आउट ऑफ़ फॉर्म नजर आ रहे हैं।

अपने यूट्यूब चैनल पर हैदराबाद की जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए आकाश चोपड़ा ने यह भी कहा कि अब वॉर्नर शायद सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए ना दिखें। उन्होंने कहा,

उन्होंने काफी सारे बदलाव किये थे। सनराइज़र्स हैदराबाद ने जेसन रॉय, अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग को खिलाया। खलील नहीं थे इसलिए सिद्धार्थ कौल को भी मौका दिया गया और किस्मत बदल गई।उन्होंने वॉर्नर को भी ड्रॉप किया। मुझे लगता है कि यह सीजन वॉर्नर के लिए खत्म हो गया, हम वार्नर को अब सनराइजर्स हैदराबाद के रंग में नहीं देखेंगे, खेल खत्म हो गया है।
youtube-cover

आकाश चोपड़ा ने सनराइज़र्स के बल्लेबाजों की प्रशंसा की

जेसन रॉय ने इस सीजन पहले ही मैच में शानदार बल्लेबाजी की
जेसन रॉय ने इस सीजन पहले ही मैच में शानदार बल्लेबाजी की

सनराइज़र्स हैदराबाद डेब्यू करने वाले जेसन रॉय ने अपने पहले ही मैच में 60 रनों की जबरदस्त पारी खेली। आकाश चोपड़ा ने रॉय की बल्लेबाजी को सराहा तथा विलियमसन और साहा के योगदान की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा,

रॉय ने बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने आपको भुला दिया कि आपके पास बेयरस्टो और वार्नर भी थे। केन विलियमसन अंत तक मौजूद रहे। ऋद्धिमान साहा ने भी शुरुआत में बड़े शॉट खेले।

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सनराइज़र्स हैदराबाद ने शानदार ऑलराउंड खेल दिखाया और इस चरण की अपनी पहली जीत दर्ज करने में कामयाबी हासिल की।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment