Create

'केदार जाधव के लिए आईपीएल 2021 का आखिरी मैच हो सकता है'

केदार जाधव का आईपीएल 2021 में प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा है
केदार जाधव का आईपीएल 2021 में प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा है
Vivek Goel

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के मिडिल ऑर्डर के बल्‍लेबाज केदार जाधव (Kedar Jadhav) आईपीएल 2021 (IPL 2021) में अपने प्रदर्शन से बिलकुल प्रभावित नहीं कर पाए हैं। केदार जाधव ने आईपीएल 2021 में पांच मैच खेले और केवल 43 रन बनाए हैं।

आकाश चोपड़ा का मानना है कि सनराइजर्स हैदराबाद का शनिवार को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ होने वाला मैच केदार जाधव के लिए इस टूर्नामेंट का आखिरी मुकाबला साबित हो सकता है।

चोपड़ा ने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद के पास बेंच पर ज्‍यादा विकल्‍प नहीं है, जो खराब फॉर्म से जूझ रहे केदार जाधव की जगह भर सके, लेकिन फिर भी बदलाव की आशा है।

अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा, 'टूर्नामेंट में केदार जाधव के लिए यह आखिरी मैच हो सकता है। अगर आपको केदार जाधव की जगह भरना है तो फिर अभिषेक वर्मा या प्रियम गर्ग में से किसी को आजमाना होगा। मगर ज्‍यादा बदलाव की संभावना नहीं है।'

पंजाब के लिए चोपड़ा ने चुने विदेशी खिलाड़ी

पंजाब किंग्‍स के हौसले इस समय पस्‍त हैं क्‍योंकि राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ वह अंतिम ओवर में जीत के लिए जरूरी चार रन नहीं बना सकी थी। चोपड़ा का मानना है कि पंजाब को कुछ बदलाव की जरूरत है और यह विदेशी विभाग में होना चाहिए।

चोपड़ा चाहते हैं कि आदिल राशिद और फेबियन एलेन की जगह क्रिस गेल व नाथन ऐलिस को मौका मिले। गेल निश्चित ही टी20 क्रिकेट के महानतम बल्‍लेबाजों में से एक हैं और ऐलिस ने अंतिम ओवरो में शानदार गेंदबाजी करके अपनी साख बनाई है।

आकाश चोपड़ा ने कहा, 'आदिल राशिद और फेबियन एलेन को खिलाने की कोई जरूरत नहीं है। एडेन मार्करम और निकोलस पूरण अच्‍छे विकल्‍प हैं। मगर आप विदेशी स्पिनरों के बजाय गेल और ऐलिस को खिला सकते हैं। आप दमदार प्‍लेइंग XI बनाने के लिए रवि बिश्‍नोई और मुरुगन अश्विन जैसे भारतीय स्पिनर्स भी खिला सकते हैं।'

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में भी शुरूआत खराब रही। ऑरेंज आर्मी को दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों 8 विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...