Create
Notifications

एबी डीविलियर्स ने अपनी तूफानी पारी के बाद दिया एक बड़ा बयान

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 18 Apr 2021
न्यूज़

आरसीबी (RCB) ने केकेआर (KKR) के खिलाफ 38 रन से जीत दर्ज करते हुए इस सीजन में लगातार तीसरी जीत हासिल करते हुए अंत तालिका में टॉप स्थान हासिल कर लिया। एबी डीविलियर्स (AB De Villiers) ने अपना बल्ला चलाते हुए 34 गेंद पर ही नाबाद 76 रन की पारी खेली। एबी डीविलियर्स को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया और उन्होंने अपनी बल्लेबाजी को लेकर एक अहम बयान भी दिया।

डीविलियर्स ने कहा कि मैंने वहां (पिच पर) खूब मस्ती की। इससे मैक्सी को अच्छी तरह से खेलने में मदद मिली और उन्होंने वास्तव में आसान बना दिया यह मुश्किल है जब आप इस तरह के मैचों में आते हैं जहां विकेट थोड़ा धीमा हो जाता है। यह निश्चित रूप से एक बेहतर विकेट था, शायद 200 विकेट नहीं।

एबी डीविलियर्स का पूरा बयान

आगे उन्होंने कहा कि मैं खुद को कभी-कभी आश्चर्यचकित करता हूं और आप बस वहां चले जाते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं खुद का आनंद लेता हूं और मुझे क्रिकेट खेलना पसंद है और मैं इस टीम के लिए खेलना पसंद करता हूं, वे वर्षों से मेरे परिवार हैं और मेरे लिए वास्तव में अपने क्रिकेट का आनंद लेने के लिए खुश होने के बहुत सारे कारण हैं। आप एक समय में एक मैच को लेते हैं, तो आप पिछले मैच की तरह ही अच्छे होते हैं।

गौरतलब है कि एबी डीविलियर्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में भी 48 रनों की शानदार पारी खेलते हुए आरसीबी को जीत की दहलीज तक पहुँचाया था। इस बार उन्होंने एक बार फिर तूफानी अंदाज में खेलते हुए आरसीबी का स्कोर 204 रन तक पहुंचा दिया और इस स्कोर के बाद ही केकेआर के ऊपर काफी ज्यादा दबाव आ गया। एबी डीविलियर्स के अलावा ग्लेन मैक्सवेल ने भी तूफानी अर्धशतक जमाया।

Published 18 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now