Create
Notifications

ऐसा लगा कि पृथ्वी शॉ की बैटिंग से वायरस हट गया हो, पूर्व दिग्गज ने दिया बयान

पृथ्वी शॉ
पृथ्वी शॉ
Nitesh

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अजय जडेजा ने आईपीएल 2021 (IPL) में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की ताबड़तोड़ बैटिंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अजय जडेजा के मुताबिक पृथ्वी शॉ की बैटिंग से वायरस हट गया और उन्होंने जबरदस्त बल्लेबाजी की।

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर निराशाजनक प्रदर्शन के बाद पृथ्वी शॉ ने प्रवीण आमरे के नेतृत्व में अपनी बल्लेबाजी पर काम किया। इसका ही नतीजा था कि आईपीएल के दौरान वो काफी बेहतरीन फॉर्म में दिखे और जबरदस्त बल्लेबाजी की।

ये भी पढ़ें: "शिमरोन हेटमायर अपनी क्षमता के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं और मुझे इसकी चिंता है"

पृथ्वी शॉ ने इस आईपीएल सीजन जबरदस्त बल्लेबाजी की

पृथ्वी शॉ ने इस सीजन खेले गए मुकाबलों में 38.5 की औसत और 166.48 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 308 रन बनाए। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से कई मुकाबलों में जबरदस्त पारियां खेली।

अजय जडेजा ने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा "जैसे कंप्यूटर में वायरस होता है वैसे लग रहा है कि पृथ्वी शॉ के बल्ले से भी वायरस चला गया। पिछले साल शायद उनके माइंड या टेक्निक में कोई वायरस था। पृथ्वी शॉ एक जबरदस्त प्लेयर हैं लेकिन एक साधारण प्लेयर भी किसी भी स्तर पर पहले साल थोड़ा उसे आसान लगता है लेकिन अगर दूसरे साल भी वो उसी तरह का परफॉर्मेंस करे तो सबको पीछे छोड़ सकता है।"

इससे पहले सबा करीम ने भी पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था "पृथ्वी शॉ ने हर मैच में अपना योगदान दिया। उन्होंने जो निरंतरता दिखाई वो उनके हार्ड वर्क और मजबूत टेंपरामेंट का नतीजा है। इससे पता चलता है कि फॉर्म में आने के लिए उन्होंने कितनी कोशिश की है। पृथ्वी शॉ ने शिखर धवन के साथ मिलकर जो पारियां खेली उसकी वजह से ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम इतनी मजबूत पोजिशन में आ पाई।"

ये भी पढ़ें: "हमें अभी भी काफी हैरानी हो रही है कि ऋद्धिमान साहा कैसे कोरोना पॉजिटिव आ गए"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...