Create
Notifications

"हमें अभी भी काफी हैरानी हो रही है कि ऋद्धिमान साहा कैसे कोरोना पॉजिटिव आ गए"

ऋद्धिमान साहा और डेविड वॉर्नर
ऋद्धिमान साहा और डेविड वॉर्नर
सावन गुप्ता

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण (Vvs Laxman) ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि फ्रेंचाइजी अभी भी हैरान है कि साहा को बायो-बबल के अंदर कोविड-19 कैसे हो गया।

ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा को 4 मई को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद ही आईपीएल को पोस्टपोन करने का फैसला लिया गया था।

ये भी पढ़ें: आवेश खान को लेकर वीरेंदर सहवाग ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, "अंडर द् रडार" प्लेयर बताया

ऋद्धिमान साहा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर वीवीएस लक्ष्मण ने जताई हैरानी

टाइम्स ऑफ इंडिया में लिखे अपने कॉलम में वीवीएस लक्ष्मण ने ऋद्धिमान साहा को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि साहा राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में हिस्सा लेने वाले थे लेकिन गेम से पहले बीमार पड़ गए और उन्हें आइसोलेट करना पड़ा। वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा,

मैं ऋद्धिमान साहा को तेजी से रिकवर होने की शुभकामनाएं देता हूं। ऋद्धि रविवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में खेलने वाले थे लेकिन शनिवार रात बीमार पड़ गए। हमने तुरंत उन्हें आइसोलेट कर दिया और हमारी प्राथनाओं के बावजूद उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आ गया। हम लोग अभी भी हैरान हैं कि इतने सारे एहतियात बरतने के बावजूद साहा कैसे कोरोना पॉजिटिव आ गए।

आईपीएल को सस्पेंड करने के बाद बीसीसीआई अब बचे हुए 31 मैचों का आयोजन कराने के लिए विंडो की तलाश कर रही है। बीसीसीआई के चेयरमैन ब्रजेश पटेल ने कहा है कि बीसीसीआई टी20 वर्ल्ड कप से पहले या बाद के विंडो की तलाश कर रही है। आईपीएल आयोजन के लिए यूएई या ऑस्ट्रेलिया डेस्टिनेशन हो सकते हैं। वहीं चार इंग्लिश काउंटीज ने भी आईपीएल 2021 के मैचों का आयोजन सितंबर में इंग्लैंड में कराने का ऑफर दिया है।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड से आया IPL के बचे हुए मैचों को आयोजित कराने का ऑफर


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...