Create
Notifications

"शिमरोन हेटमायर अपनी क्षमता के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं और मुझे इसकी चिंता है"

शिमरोन हेटमायर
शिमरोन हेटमायर
सावन गुप्ता

क्रिकेट वेस्टइंडीज के चीफ सेलेक्टर रॉजर हार्पर ने युवा बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। हार्पर ने हेटमायर के परफॉर्मेंस को लेकर चिंता जताई है और कहा है कि वो अपनी क्षमता के हिसाब से नहीं खेल पा रहे हैं।

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने हाल ही में अपने कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट का ऐलान किया लेकिन शिमरोन हेटमायर को उसमें जगह नहीं मिली। पूर्व कप्तान जेसन होल्डर को सभी फॉर्मेट के लिए कॉन्ट्रैक्ट मिला है।

हाल ही में एक ऑनलाइन मीडिया के साथ बातचीत में रॉजर हार्पर ने हेटमायर को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

मेरा अभी भी मानना है कि शिमरोन हेटमायर एक ऐसे प्लेयर हैं जिनके पास सभी फॉर्मेट्स में वर्ल्ड क्लास प्लेयर बनने की क्षमता है। जब आपके पास इस तरह का टैलेंट होता है तो हम चाहते हैं कि उसके हिसाब से आप परफॉर्मेंस भी दें। इसलिए हम उनको लेकर थोड़ा चिंतित हैं। हम उनके साथ काम करते रहेंगे और उन्हें बताएंगे कि किन खामियों को दूर करके वो अपने पोटेंशियल के हिसाब से खेल सकते हैं।

शिमरोन हेटमायर ने वेस्टइंडीज के लिए अपना आखिरी टेस्ट मुकाबला नवंबर 2019 में खेला था, जबकि आखिरी वनडे मैच जनवरी 2020 में खेला था।

ये भी पढ़ें: आवेश खान को लेकर वीरेंदर सहवाग ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, "अंडर द् रडार" प्लेयर बताया

फिटनेस की वजह से शिमरोन हेटमायर को नहीं मिला कॉन्ट्रैक्ट

रॉजर हार्पर के मुताबिक फिटनेस की वजह से शिमरोन हेटमायर को क्रिकेट वेस्टइंडीज की तरफ से कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिल पाया। हेटमायर ने इंग्लैंड और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में हिस्सा नहीं लिया था और फिटनेस की वजह से ही श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे। न्यूजीलैंड टी20 के दौरान भी वो चोटिल हो गए थे। एक साल के अंदर वो दो बार फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर पाए।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड से आया IPL के बचे हुए मैचों को आयोजित कराने का ऑफर


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...