Create
Notifications

अजय जडेजा ने पंजाब किंग्स के प्लेऑफ में जगह बनाने की संभावनाओं को लेकर दी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के प्लेऑफ में जगह बनाने की संभावनाओं को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पंजाब के पास अभी भी प्लेऑफ में जाने का मौका है, हालांकि इसके लिए उन्हें अपने से टॉप पर मौजूद टीमों को हराना होगा।

पंजाब किंग्स का प्रदर्शन इस सीजन अभी तक अच्छा नहीं रहा है। टीम को 8 में से 5 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है, जबकि मात्र 3 ही मैचों में उन्हें जीत मिली है। अब उनका अगला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स से है। ये दोनों ही टीमें इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में हैं।

ये भी पढ़ें: के एल राहुल IPL के बचे हुए मुकाबलों में खेलेंगे, पंजाब किंग्स के लिए अच्छी खबर

पंजाब किंग्स को लेकर अजय जडेजा का बयान

अजय जडेजा के मुताबिक अगर पंजाब की टीम इन दोनों ही टीमों को हरा देती है तो फिर वो प्लेऑफ की रेस में आ जाएंगे। हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक उन्होंने कहा,

पंजाब की टीम मुश्किल स्थिति में है। वे प्वॉइंट्स टेबल में पीछे चल रहे हैं। टॉप 4 से वो महज दो पोजिशन ही नीचे हैं। लेकिन मैंने देखा है कि अंक तालिका में काफी जल्दी - जल्दी बदलाव होते हैं। क्योंकि जो निचले पायदान पर टीमें हैं उनके भी मुकाबले बचे हुए हैं और पंजाब को भी टॉप 5 में से 4 टीमों के खिलाफ मुकाबले खेलने हैं। ऐसे में अगर वो अपने से ऊपर मौजूद टीमों को हराना शुरु कर दें तो फिर वो प्लेऑफ की रेस में आ सकते हैं।

अजय जडेजा के मुताबिक पंजाब किंग्स को सभी मैचों में जीत हासिल करने की कोशिश करनी चाहिए। ये काफी मुश्किल काम है लेकिन असंभव नहीं है। उन्होंने कहा,

नॉकआउट मुकाबले उनके लिए शुरु हो चुके हैं। उन्हें 7 टीमों के खिलाफ खेलना है और उन सबको लगातार हराना आसान नहीं होगा। ये असंभव भी नहीं है लेकिन 7 में से 7 मुकाबले जीतना आसान भी नहीं है।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...