Create
Notifications

के एल राहुल IPL के बचे हुए मुकाबलों में खेलेंगे, पंजाब किंग्स के लिए अच्छी खबर

के एल राहुल
के एल राहुल
सावन गुप्ता

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) टीम के लिए अच्छी खबर सामने आई है। उनके कप्तान के एल राहुल (KL Rahul) की सर्जरी सफलतापूर्वक पूरी हो गई है और अब वो बचे हुए मुकाबलों के लिए उपलब्ध रहेंगे। पंजाब किंग्स की टीम आईपीएल अधिकारियों से सलाह करके उन्हें टीम के बायो - बबल में लाने को लेकर निर्णय करेगी।

के एल राहुल दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले से बाहर हो गए थे। उन्हें पेट में दर्द की शिकायत हुई थी और इसी वजह से सर्जरी के लिए उन्हें हॉस्पिटल शिफ्ट कर दिया गया था।

इससे पहले खबरें आई थीं कि के एल राहुल को पूरी तरह से रिकवर होने में दो से तीन हफ्ते का वक्त लग सकता है। हालांकि वो इससे पहले ही रिकवर हो जाएंगे। एक हफ्ते के बाद उन्हें सारी एक्टिविटी करने की इजाजत दे दी गई है। हालांकि पंजाब किंग्स टीम में वापसी से पहले उन्हें 7 दिनों के क्वांरटीन में रहना होगा और इसके बाद ही वो बायो-बबल में आ पाएंगे। क्वांरटीन की वजह से वो आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

ये भी पढ़ें: रविंद्र जडेजा ने बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स ने इस सीजन क्या अलग किया है ?

के एल राहुल काफी जबरदस्त फॉर्म में हैं

आपको बता दें कि के एल राहुल का पंजाब किंग्स टीम में होना काफी अहम है। केएल राहुल काफी अच्छी फॉर्म में भी चल रहे हैं। वह 7 मैचों में 331 रन बनाकर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं। पंजाब किंग्स ने इस सीजन अभी तक कुल 8 मैच खेले हैं और 3 में उन्हें जीत मिली है। ऐसे में कहा जा सकता है कि केएल राहुल का टीम के साथ होना खासी अहमियत रखता है। अब देखने वाली बात ये होगी कि वो कब तक उपलब्ध हो पाते हैं और अगला मैच कब खेलते हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...