Create

IPL 2021 - "के एल राहुल के अंदर लीडरशिप क्वालिटी की कमी है"

के एल राहुल अंपायर से बात करते हुए (Photo Credit - IPLT20)
के एल राहुल अंपायर से बात करते हुए (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने पंजाब किंग्स (PBKS) के कप्तान के एल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि के एल राहुल पिछले दो साल से टीम के कप्तान हैं लेकिन उनके अंदर लीडरशिप क्वालिटी की कमी दिखती है।

क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान अजय जडेजा ने कहा कि के एल राहुल काफी विनम्र हैं और उनका नेचर काफी शांत है। आप इससे लंबे समय तक के लिए तो टिके रह सकते हैं लेकिन एक लीडर के अंदर इसके अलावा भी और कई गुण होने चाहिए। उन्होंने कहा,

अगर आप के एल राहुल को देखें तो पिछले दो साल से वो इस टीम के कप्तान हैं। मुझे ऐसा कभी भी नहीं लगा कि वो एक लीडर हैं। जब भी उनकी टीम मुश्किल हालात या अच्छे हालात में थी हमने कभी कप्तान की तरफ नहीं देखा। जो टीम आज आरसीबी के खिलाफ खेल रही है आपको क्या लगता है कि के एल राहुल ने ये टीम सेलेक्ट की होगी। मैंने के एल राहुल की कोई फिलॉसफी नहीं देखी है। वो काफी विनम्र तरीके से बोलते हैं और हर एक चीज में खुद को एडजस्ट कर लेते हैं लेकिन आपकी अपनी कोई फिलॉसफी भी होनी चाहिए।

पंजाब किंग्स को आरसीबी के खिलाफ मिली हार

आपको बता दें कि पंजाब किंग्स का परफॉर्मेंस इस आईपीएल सीजन अच्छा नहीं रहा है। टीम लगभग प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। आरसीबी के खिलाफ मैच में भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

आरसीबी के खिलाफ पंजाब किंग्स की बैटिंग को लेकर कप्तान केएल राहुल निराश नजर आए । उन्होंने टीम की खराब बल्लेबाजी को प्लेऑफ़ में नहीं पहुंच पाने के लिए जिम्मेदार माना है। राहुल का कहना है कि बीच में बल्लेबाजों से रन नहीं आए और यह हमारे लिए एक समस्या रही है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...