Create
Notifications

मुंबई-पंजाब मैच की पिच को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी का तीखा बयान

reaction-emoji
Naveen Sharma

आईपीएल (IPL) में मैचों के लिए चेन्नई में इस्तेमाल की जा रही पिचों को लेकर अजित अगरकर (Ajit Agarkar) का बयान आया है। अगरकर ने इन पिचों की आलोचना की है। शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए मैच की पिच को अगरकर ने साधारण करार दिया क्योंकि इसमें बल्लेबाजों के लिए ज्यादा मदद नहीं थी।

अगरकर ने कहा कि आपको ग्राउंड्समैन के साथ सहानुभूति रखनी रहे हैं क्योंकि मैच तेजी से आ रहे हैं लेकिन हमने देखा है कि मैचों के साथ पिचों की स्थिति और ज्यादा बदतर हो रही है। यही समझने के लिए एक स्थिति है क्योंकि चेन्नई में गर्मी होती है और पिचों को बनाने के लिए कम समय होता है। आज एक मुश्किल पिच थी, मेरा मतलब है कि यह एक साधारण पिच थी।

अजित अगरकर का पूरा बयान

पंजाब के बारे में उन्होंने कहा कि 130 से अलग स्कोर का पीछा करते हुए कुछ जोखिम उठाते और इससे लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम को मुश्किल हो सकती थी। पूर्व गेंदबाज होने के नाते मुझे अलग पिचों को लेकर कोई दिक्कत नहीं है। आप ऐसी पिच देखना चाहते हैं जहाँ 150 से 160 रन बने और टीम लक्ष्य का पीछा करे। अगर इस पिच पर आप 160 रन बनाते हैं तो मुझे नहीं लगता कि कोई टीम इसका पीछा कर पाएगी।

गौरतलब है कि कई लोगों में पिचों को लेकर सवाल उठाया है। बेन स्टोक्स का नाम भी उनमें शामिल है। स्टोक्स ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा कि उम्मीद करता हूँ कि आईपीएल आगे बढ़ने के साथ पिचों की स्थिति और ज्यादा खराब न हो।

गौरतलब है कि पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 131 रन का मामूली स्कोर खड़ा किया। इसके बाद पंजाब ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 9 विकेट से मैच जीत लिया।


Edited by निशांत द्रविड़
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...