Create

IPL 2021 - इयोन मोर्गन के साथ हुए विवाद पर रविचंद्रन अश्विन ने दिया बड़ा बयान

रविचंद्रन अश्विन और इयोन मोर्गन के बीच विवाद ने काफी सुर्खिया बटोरी
रविचंद्रन अश्विन और इयोन मोर्गन के बीच विवाद ने काफी सुर्खिया बटोरी
Vivek Goel

दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) और कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riderss) के बीच हुए मुकाबले में सबसे ज्‍यादा सुर्खियां रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) के बीच हुए विवाद ने बटोरी। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को गेंद लगकर दूर गई, जिस पर अश्विन ने एक अतिरिक्‍त रन दौड़कर लिया। जब टिम साउदी (Tim Southee) ने रविचंद्रन अश्विन को आउट किया तो उनके साथ इयोन मोर्गन उलझ गए।

रविचंद्रन अश्विन ने हाल ही में स्‍वीकार किया कि वह उस मैच में इयोन मोर्गन के बयान से निराश हैं। दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें अनुभवी स्पिनर ने ने मैदान पर जो कुछ हुआ उस पर आश्चर्य व्यक्त किया।

अश्विन ने कहा कि वह पिछले कुछ सालों में अपने खेल के शीर्ष पर हैं। उन्‍होंने साथ ही कहा कि ऐसी घटनाओं पर ज्‍यादा ध्‍यान नहीं देते हैं और मैच के बाद उन्‍होंने अपने गुस्‍से पर नियंत्रण पा लिया था।

अनुभवी स्पिनर ने कहा, 'देखिए, मेरे ख्‍याल से जब मेरे लिए काफी कुछ कहा जा रहा है। मैं उस तरह का व्‍यक्ति हूं जिसे अपने सिस्‍टम से बाहर जाने की जरूरत है और मेरा मानना है कि यह बहुत जरूरी है। यह मेरे दिमाग से निकल चुका है। जैसा कि मैंने कहा था कि पिछले कुछ सालों में, मुझे लगता है कि मैं अपने खेल का आनंद उठा रहा हूं और अपने खेल के शीर्ष पर हूं। यह सभी चीजें मायने नहीं रखती।'

मैं अपनी लय वापस पा चुका हूं: रविचंद्रन अश्विन

रविचंद्रन अश्विन ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ रोमांचक मैच में नाबाद 20 रन बनाकर दिल्‍ली कैपिटल्‍स को जीत दिलाई। 35 साल के क्रिकेटर ने कहा कि इंग्‍लैंड दौरे के बाद वह अपनी बल्‍लेबाजी को लेकर अच्‍छा महसूस कर रहे हैं।

उन्‍होंने साथ ही ध्‍यान दिलाया कि कैसे इस साल यूएई चरण से पहले अभ्‍यास मैचों में वह गेंद पर अच्‍छे से प्रहार कर रहे थे। अश्विन ने कहा कि आक्रामक शॉट खेलने से पहले उनके लिए क्रीज पर कुछ समय बिताना जरूरी था।

अश्विन को मैच फिनिश करने के लिए सभी तरफ से सराहना मिल रही हैं। क्रुणाल पांड्या की गेंद पर अश्विन ने छक्‍का जमाकर दिल्‍ली को जीत दिलाई थी।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...