Create

राजस्थान रॉयल्स की बढ़ी मुश्किलें, चौथा विदेशी खिलाड़ी हुआ IPL से बाहर

reaction-emoji
Naveen Sharma

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एंड्रू टाई (Andrew Tye) भी IPL छोड़कर वापस अपने देश लौट गए हैं। राजस्थान रॉयल्स ने ट्विटर पर पुष्टि करते हुए कहा कि टाई व्यक्तिगत कारणों से अपने देश लौटे हैं। टाई ने इस सीजन अब तक एक भी मैच राजस्थान रॉयल्स के लिए नहीं खेला था।

एंड्रू टाई इस आईपीएल में बीच में राजस्थान रॉयल्स को छोड़कर जाने वाले तीसरे विदेशी हैं। बेन स्टोक्स चोट की वजह से अपने देश लौट गए थे। इसके बाद बायो बबल में थकान के कारण लियाम लिविंगस्टोन ने भी अपने देश लौटने का फैसला लिया था। अब एंड्रू टाई का नाम भी इस सूची में शामिल हो गया है। जोफ्रा आर्चर सर्जरी के बाद अब इंग्लैंड में ही हैं और वह भी आईपीएल में नहीं खेल रहे हैं।

राजस्थान रॉयल्स ने किया ट्वीट

राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट करते हुए कहा कि व्यक्तिगत कारणों से एंड्रू टाई ऑस्ट्रेलिया वापस चले गए हैं। उन्हें किसी तरह के सपोर्ट की आवश्यकता होगी तो हम उन्हें करेंगे।

राजस्थान रॉयल्स ने अब तक पांच मैच इस सीजन में खेले हैं और एंड्रू टाई ने एक भी मैच अब तक नहीं खेला था। पिछले सीजन भी वह एक बार खेले थे और चार ओवर में 50 रन खर्च किये थे। उनके जाने के बाद अब राजस्थान रॉयल्स की टीम में महज चार विदेशी खिलाड़ी बचे हैं। जोस बटलर, क्रिस मॉरिस, डेविड मिलर, मुस्तफिजुर रहमान रॉयल्स के साथ विदेशी खिलाड़ियों के रूप में शामिल हैं। देखना होगा कि राजस्थान की टीम अब वापस गए हुए खिलाड़ियों की भरपाई कैसे करती है।

इस सीजन जोफ्रा आर्चर नहीं खेल रहे हैं और एंड्रू टाई को खेलने का मौका मिल सकता था। बतौर गेंदबाज वह रॉयल्स के लिए उपयोगी साबित हो सकते थे। ऐसे में उनके लिए अच्छा मौका था।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...